scriptSecretary in charge of Prasanna Jashpur and Dayanand Surajpur | CM भूपेश बघेल का विधानसभा क्षेत्रों में दौरा: प्रसन्ना जशपुर और दयानंद सूरजपुर के प्रभारी सचिव | Patrika News

CM भूपेश बघेल का विधानसभा क्षेत्रों में दौरा: प्रसन्ना जशपुर और दयानंद सूरजपुर के प्रभारी सचिव

सीएम का दौरा : विकास कार्यों की निगरानी के लिए जिलों में प्रभारी सचिव नियुक्त.

रायपुर

Updated: April 28, 2022 01:31:55 pm

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का चार मई से छत्तीसगढ़ के सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा शुरू हो रहा है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री के दौरे के पहले प्रभारी सचिवों के जिलों का प्रभार बदला गया है। छत्तीसगढ़ सामान्य प्रशासन विभाग ने 28 जिलों में प्रभारी सचिवों की नियुक्ति है। इसे लेकर आदेश जारी किया गया है।

mahanadi_bhawan.jpg

आदेश के मुताबिक अपर मुख्य सचिव रेणु जी पिल्ले को धमतरी, प्रमुख सचिव डॉ. मनिन्दर कौर द्विवेदी को महासमुंद, प्रमुख सचिव गौरव द्विवेदी को बिलासपुर जिले का प्रभारी सचिव बनाया गया है।

इसी तरह एनएन एक्का को मुंगेली, अंकित आनंद को बालोद, पी. दयानंद को सूरजपुर, डॉ.सी.आर.प्रसन्ना को जशपुर और अवनीश कुमार शरण को बलरामपुर का प्रभारी सचिव बनाया गया है। वहीं रीता शांडिल्य को बेमेतरा, सिद्वार्थ कोमल परदेशी को दुर्ग, निरंजन दास को रायगढ़, प्रसन्ना आर. को कबीरधाम, अन्बलगन पी. को कोरबा, अलरमेल मंगई डी. को रायपुर, धनंजय देवांगन को जांजगीर-चांपा, एस.प्रकाश को कोरिया, टोपेश्वर वर्मा को बलौदाबाजार-भाटापारा जिले का प्रभारी सचिव बनाया गया है।

डॉ. एस.भारतीदासन को राजनांदगांव, शम्मी आबिदी को कांकेर, हिमशिखर गुप्ता को गरियाबंद और मोहम्मद कैसर अब्दुल हक को गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही का प्रभारी सचिव नियुक्त किया गया है। यशवंत कुमार को बीजापुर, नीरज कुमार बनसोड़ को सुकमा, डॉ. प्रियंका शुक्ला को कोण्डागांव, किरण कौशल को दंतेवाड़ा, डॉ. तम्बोली अयाज फकीर भाई को बस्तर और कार्तिकेय गोयल को नारायणपुर का प्रभारी सचिव नियुक्त किया गया है।

सीएम के दौरे के समय रहेंगे उपस्थित
प्रभारी सचिव नियमित रूप से जिले का भ्रमण कर जिले में संचालित हो रही शासन की योजनाओं और विकास कार्यों के प्रगति की समीक्षा करेंगे, साथ ही भ्रमण संबंधी रिपोर्ट मुख्य सचिव को प्रस्तुत करेंगे। साथ ही लंबित मामलों का त्वरित निराकरण करवाएं। प्रभारी सचिवों को शासन की ओर से ये निर्देश भी जारी किए गए हैं कि मुख्यमंत्री के जिले के दौरे के दौरान वह उपस्थित रहें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलपंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के OSD प्रदीप कुमार भी हुए गिरफ्तार, 27 मई तक पुलिस रिमांड में विजय सिंगलारिलीज से पहले 1 जून को गृहमंत्री अमित शाह देखेंगे अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', जानिए किस वजह से रखी जा रहीं स्पेशल स्क्रीनिंगGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबIPL 2022, Qualifier 1 RR vs GT: मिलर के तूफान में उड़ा राजस्थान, गुजरात ने पहले ही सीजन में फाइनल में बनाई जगहRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेस'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.