scriptतनुश्री दत्ता का बॉलीवुड की इन दो एक्ट्रेस ने किया सपोर्ट, कहा – न बोलकर आप मुंबई में नहीं कर पाएंगे सरवाइव | Seema Azmi, Chitrashi Rawat support of Tanushree Dutta Harassment case | Patrika News

तनुश्री दत्ता का बॉलीवुड की इन दो एक्ट्रेस ने किया सपोर्ट, कहा – न बोलकर आप मुंबई में नहीं कर पाएंगे सरवाइव

locationरायपुरPublished: Oct 05, 2018 07:14:19 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

हाल ही में तनुश्री ने कॅरियर बर्बाद होने की वजह नाना पाटेकर को बताया। बॉलीवुड की इन दो अभिनेत्रियों ने तनुश्री के आरोपों को सपोर्ट किया है।

tanushree dutta news

CG Election 2018: जातियों की सियासत के बीच जांजगीर है जाति निरपेक्ष

ताबीर हुसैन/रायपुर. 2007 की शाहरूख अभिनीत सुपर-डुपर हिट फिल्म ‘चक दे इंडिया’ की चर्चा आज भी होती है। हॉकी पर बेस्ड फिल्म की दो एक्ट्रेस सीमा आजमी (रानी दिस्पोता) और चित्रांशी रावत (कोमल चौटाला) इन दिनों शहर में हैं। वे यहां न्यू शांति नगर स्थित एक स्टूडियो में 5 से 7 अक्टूबर तक आयोजित एक्टिंग वर्कशॉप में स्पीच देंगी। बैरन बाजार स्थित रंगायन में बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि आज भले ‘चक दे इंडिया’ को रिलीज हुए 11 साल हो गए हैं लेकिन उस वक्त की यादें हमेशा हमारे जहन में हैं।
शाहरूख खान एक बेहतर अभिनेता ही नहीं, बल्कि एक अच्छे इंसान भी हैं। जब हम सभी अपनी-अपनी स्क्रीप्ट यादकर सुना रहे थे तो हमने तो सभी लाइन सही बोली लेकिन वे कुछ लाइन भूल गए थे। फिल्म के रिलीज होने के बाद पता चला कि ऐसा उन्होंने जानबूझकर किया था। ताकि हमारा कॉन्फिडेंट बना रहे। सीमा ने बताया शाहरूख बहुत ही सपोर्ट करने वाले पर्सन हैं।
Tanushree Dutta- <a  href=
Nana Patekar controversy” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/10/05/bollywood_1_3520244-m.jpg”>एक सीन में जब हम गुंडों से भिड़ते हैं तो उन्होंने बाकायदा पास आकर बताया कि ऐसे नहीं ऐसे करो ताकि आपका फेस भी दिखाई देगा। चित्रांशी ने बताया कि फिल्म में जब मैदान में इंट्रोडक्शन का सीन था तब शाहरूख ने सभी लड़कियों के लिए कुर्सी मंगवाई, कहने लगे कि पहले इन्हें बिठाओ। इस तरह वे पेश आया करते थे।

लॉयर बनना चाहती थी
सीमा ने बताया कि वे लॉयर बनना चाहती थी, लेकिन नहीं बन पाई। इसके बाद फैशन डिजाइनर बनने का भी सोची, ये भी नहीं हो पाया। मैंने अपने पैरेंट्स को किसी तरह राजी किया और सेल्स गर्ल की नौकरी की। इसके होटल में काम जॉब की। सुबह 7 से 4 की टाइमिंग थी, लेकिन घर वालों को बिना बताए 7 से 9 तक थियेटर करती थी। एक बार तो मैंने सिंगर बनने की सोची। लेकिन मेरी आवाज सुनकर उन्होंने कहा कुछ भी कर लेना लेकिन सिंगिंग का ख्याल निकाल दो। मैं बेसिकली यूपी के आजमगढ़ से हूं। पापा दिल्ली में रेलवे अफसर थे तो मेरी एजुकेशन वहीं से हुई है।

Tanushree Dutta- Nana Patekar controversy

तनुश्री ने कोई झूठ नहीं बोला
हाल ही में तनुश्री ने कॅरियर बर्बाद होने की वजह नाना पाटेकर को बताया। इस सवाल पर दोनों अभिनेत्रियों ने कहा कि हम तनुश्री का सपोर्ट करते हैं। फिल्म लाइन में किसी को किसी काम के लिए न बोलना मतलब मुश्किल वाली बात है। न बोलकर आप मुंबई में सरवाइव नहीं कर पाएंगे। आप ब्लेक लिस्टेड करार दिए जाएंगे अगर तनुश्री आज भी फिल्म इंडस्ट्री में होती तो लोग कहते कि पॉपुलरर्टी के लिए कह रही हैं, लेकिन वे तो अब्रॉड में सेटल्ड हैं और ये बात आज से नहीं उसी टाइम से कह रही हैं। सोशल मीडिया का जमाना है बात बाहर आ ही जाती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो