scriptसेंसरवेक अलार्म बनाएगा आपकी सुबह खुशबूदार | SensorWake Alarm will make your morning fragrant | Patrika News

सेंसरवेक अलार्म बनाएगा आपकी सुबह खुशबूदार

locationरायपुरPublished: Dec 05, 2019 07:38:56 pm

Submitted by:

ashutosh kumar

सेंसरवेक अलार्म आपको नींद से उठने पर एक अनूठा अहसास कराएगा। इस अलार्म क्लॉक में एक सेंट कैप्सूल लगाया गया है, जो सेट किए गए अलार्म के समय पर सुरीले संगीत के साथ खास तरह की खुशबू रिलीज करता है

सेंसरवेक अलार्म बनाएगा आपकी सुबह खुशबूदार

सेंसरवेक अलार्म बनाएगा आपकी सुबह खुशबूदार

रायपुर. टेक्नोलॉजी की दुनिया में हो रहे बदलावों का असर आज हमारी रोजमर्रा की जिंदगी पर हावी हो रहा है। समय से सोना और समय पर उठना अच्छी आदतों में से एक है। लेकिन अधिकांश लोग सुबह उठने के लिए अपने मोबाइल फोन में या अलार्म घड़ी में बहुत ही सुरीली अलार्म टोन लगाते हैं, लेकिन सुबह तो ये सुरीली आवाज भी हमें चुभने लगती है। कई लोग तो उठने के लिए हर 5 मिनट के गेप से अलार्म लगाकर सोते है, बावजूद इसके बाद भी उनकी नींद नहीं खुलती। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी डिवाइस के बारे में बताने जा रहे है जो आपकी नींद को बिना डिस्टर्ब किए आपको 2 मिनट के भीतर 99 प्रतिशत समय में जगा देगा। इस अलार्म का नाम है सेंसरवेक अलार्म। यह अलार्म आपके लिए एक दोस्त की तरह काम करेगा।
सेंसरवेक अलार्म के एक्सपर्ट ने बताया कि सेंसरवेक अलार्म आपको नींद से उठने पर एक अनूठा अहसास कराएगा। इस अलार्म क्लॉक में एक सेंट कैप्सूल लगाया गया है, जो सेट किए गए अलार्म के समय पर सुरीले संगीत के साथ खास तरह की खुशबू रिलीज करता है। इस डिवाइस के साथ उपलब्ध सेंट कैप्सूल लगातार 30 दिनों तक काम करता है। इसके बाद इसे बदलना या रिफिल करना पड़ता है। कई ऑनलाइन साइट्स पर आपको यह अलार्म आसानी से मिल जाएगा। यह दिखने में काफी छोटा है और कई रंगों में उपलब्ध है। इस सेंसरवेक अलार्म की खास बात यह है कि यह आपको 2 मिनट के अंदर 99 प्रतिशत समय में जगा देगा और 3 मिनट के पश्चात यह अलार्म ऑटोमेटिक बंद हो जाएगा। एक रिसर्च में इसकी खुशबू को पूरी तरह से स्वस्थ्य पाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो