scriptseparated elephant created terror destroyed three houses and school | झुंड से बिछड़े हाथी ने मचाया आतंक, तीन घरों और स्कूल को किया तहस-नहस | Patrika News

झुंड से बिछड़े हाथी ने मचाया आतंक, तीन घरों और स्कूल को किया तहस-नहस

locationरायपुरPublished: Aug 27, 2022 02:06:51 pm

Submitted by:

Sakshi Dewangan

इसके अलावा प्राथमिक शाला बिलाईढोढी का चैनल गेट तोड़ दिया. हाथी के उत्पात से ग्रामीणों में भय मिश्रित कौतूहल का वातावरण बना रहा. ग्रामीणों ने बताया कि रात करीब नौ बजे जंगली हाथी ने बिलाईढोढी बस्ती में प्रवेश किया और तीन मकानों को क्षतिग्रस्त करते हुए घर पर रखे अनाजों को निवाला बना कर चट कर दिया. घर के अंदर रखे अन्य जरूरी सामानों को कुचलकर बर्बाद कर दिया.

hathii.jpg

सरगुजा. छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में हाथियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. इन दिनों मैनपाट वनपरिक्षेत्र में दल से बिछड़े इकलौते हाथी ने उत्पात मचा रखा है. बीती रात इस जंगली हाथी ने ग्राम कोटछाल बिलाईढोढी में कहर बरपाते हुए तीन मकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया. इसके अलावा प्राथमिक शाला बिलाईढोढी का चैनल गेट तोड़ दिया. हाथी के उत्पात से ग्रामीणों में भय मिश्रित कौतूहल का वातावरण बना रहा. ग्रामीणों ने बताया कि रात करीब नौ बजे जंगली हाथी ने बिलाईढोढी बस्ती में प्रवेश किया और तीन मकानों को क्षतिग्रस्त करते हुए घर पर रखे अनाजों को निवाला बना कर चट कर दिया. घर के अंदर रखे अन्य जरूरी सामानों को कुचलकर बर्बाद कर दिया.

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.