Whatsapp पर Pics देखकर चुनते थे लड़कियां फिर जाते थे होटल, अचानक पुलिस ने मारी रेड तो...

Anjalee Singh | Updated: 17 Jun 2019, 11:27:18 AM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ की राजधानी में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट (Sex Racket Busted) का खुलासा हुआ है।

इस होटल (Raipur In) में बहुत समय से देहव्यापार संचालित हो रहा था।

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी में फिर एक सेक्स रैकेट (High Profile Sex Racket) का भंडाफोड़ हुआ। स्टेशन रोड के एक होटल में देहव्यापार का अड्डा चल रहा था। होटल में भोपाल की हाईप्रोफाइल कॉलगर्ल (Call Girls)बुलाई जाती थी। उनकी एडवांस बुकिंग होती थी। रविवार को पुलिस ने होटल में छापा मारा। मौके पर एक कॉलगर्ल और चार युवक पकड़े गए। एक अन्य कॉलगर्ल होटल से भाग निकली। पुलिस ने होटल के मैनेजर सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। होटल मैनेजर ही सेक्स रैकेट संचालित कर रहा था।

Must Read : पिछले महीने ही रायपुर के इन 4 जगहों पर फूटा था सेक्स रैकेट

Sex Racket Busted In Raipur

लंबे समय से चल रहा था धंधा
होटल रायपुर इन में लंबे समय से देहव्यापार कराया जा रहा था। होटल का मैनेजर साकेत बनर्जी भोपाल व अन्य शहरों से हाईप्रोफाइल कॉलगर्ल को बुलाकर धंधा कराता था। कॉलगर्ल के लिए ग्राहक होटल आते थे। वहां मैनेजर एडवांस बुकिंग करता था। इसके बाद कॉलगर्ल को बुलाता था। इसकी भनक पुलिस को लगी। देर शाम कोतवाली सीएसपी डीसी पटेल के नेतृत्व में गंज और कोतवाली पुलिस की टीम ने होटल में दबिश दी।

Read More : नार्थईस्ट की लड़कियां शामिल सेक्स रैकेट में

Sex Racket Busted In Raipur

मिले संदिग्ध अवस्था में
होटल के कमरे में कॉलगर्ल के साथ युवक संदिग्ध अवस्था में मिले। कमरे में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई। पुलिस की भनक लगते ही रायपुर की एक कॉलगर्ल होटल से भाग निकली। पुलिस ने 24 वर्षीया कॉलगर्ल सहित होटल के मैनेजर साकेत, दिनेश त्रिपाठी, जगदलपुर के रितेश अवस्थी, अमित कुमार और श्रीनगर निवासी रोहित मूलचंदानी को गिरफ्तार किया है।

Shocking : एक ही हफ्ते में हुआ था 4 सेक्स रैकटों का खुलासा

Sex Racket Busted In Raipur

ठहरने के नाम पर आते थे ग्राहक
होटल में लोग ठहरने के नाम पर आते थे। इसके बाद होटल का मैनेजर उन्हें कॉलगर्ल उपलब्ध कराता था। इस कारण उसके होटल में ठहरने वालों की संख्या अधिक रहती थी। कई लोग एक-दो घंटे के लिए ठहरते थे। होटल में दूसरे शहरों की कॉलगर्ल को एक-एक सप्ताह की बुकिंग पर लाया जाता था। उन्हें एडवांस में मोटी रकम दी जाती थी।

Must Read : आपके शहर में कब-कब पकड़ाया सेक्स रैकेट , जानिए

Sex Racket Busted In Raipur

Whatsapp पर दिखाते थे कॉलगर्ल की फोटो
वाट्सएप पर कॉलगर्ल की फोटो दिखाकर ग्राहकों को होटल बुलाया जाता था। बड़ी संख्या में स्थायी ग्राहक भी इनकी लिस्ट में थे। शनिवार और रविवार के दिन ज्यादा तादाद में कालगर्ल को बुलाया जाता था। नागपुर, बिलासपुर, भिलाई से भी कालगर्ल बुलाई जाती थी। मैनेजर को गिरफ्तार कर पुलिस बड़े रैकेट (Sex Racket Exposed) का खुलासा करने की कोशिश में जुटी है। उसके और गिरफ्तार अन्य लोगों के सोशल मीडिया एकाउंट की भी जांच की जा रही है।

SEX RACKET से जुडी सभी खबरें पढ़िए यहां

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned