scriptमहिला फ्लैट में चला रही थी जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने रेड मारकर इस हालत में पकड़ा कालगर्ल को | Sex Racket busted in Himalayan Heights, crime news | Patrika News

महिला फ्लैट में चला रही थी जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने रेड मारकर इस हालत में पकड़ा कालगर्ल को

locationरायपुरPublished: Aug 14, 2019 12:53:29 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

Crime: पुलिस ने हिमालयन हाइट्स में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket busted) का भंडाफोड़ किया है।

Sex Racket busted

महिला फ्लैट में चलाती थी जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने रेड मारकर इस हालत में पकड़ा कालगर्ल को

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी में फिर एक सेक्स रैकेट ( (Sex Racket busted) का भंडाफोड़ हुआ। हिमालयन हाइट्स में देहव्यापार का अड्डा चल रहा था। यहां हाईप्रोफाइल कॉलगर्ल (Call Girls)बुलाई जाती थी। उनकी एडवांस बुकिंग होती थी। बुधवार को पुलिस ने छापा मारा तो मौके पर एक कॉलगर्ल और एक महिला दलाल को गिरफ्तार (Crime) किया है।

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर में फिर हिमालयन हाइट्स में चल रहा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने पॉइंटर भेजकर मौके पर महिला दलाल और एक युवती गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कमरे से मौके पर आपत्तिजनक सामग्रियां भी बरामद।

Sex Racket busted

Sex Racket busted

बताया गया की एक ग्राहक ने बुकिंग कराई थी। इसके लिए फ्लैट में उसने 30 वर्षीय कॉलगर्ल को भेजा था। सूत्रों के मुताबिक देर रात को एक ग्राहक कॉलगर्ल के फ्लैट में गया था। इसके बाद रात 2 बजे से सुबह 7 बजे के बीच कॉलगर्ल का शव फ्लैट के नीचे पड़ा था। सिर फट गया था। लोगों की नजर पड़ी, तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट में रहने वालों से युवती के संबंध में पूछा था। किसी को इसकी जानकारी नहीं दी ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो