महिला फ्लैट में चला रही थी जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने रेड मारकर इस हालत में पकड़ा कालगर्ल को

महिला फ्लैट में चला रही थी जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने रेड मारकर इस हालत में पकड़ा कालगर्ल को

Bhawna Chaudhary | Updated: 14 Aug 2019, 12:53:30 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Crime: पुलिस ने हिमालयन हाइट्स में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket busted) का भंडाफोड़ किया है।

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी में फिर एक सेक्स रैकेट ( (Sex Racket busted) का भंडाफोड़ हुआ। हिमालयन हाइट्स में देहव्यापार का अड्डा चल रहा था। यहां हाईप्रोफाइल कॉलगर्ल (Call Girls)बुलाई जाती थी। उनकी एडवांस बुकिंग होती थी। बुधवार को पुलिस ने छापा मारा तो मौके पर एक कॉलगर्ल और एक महिला दलाल को गिरफ्तार (Crime) किया है।

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर में फिर हिमालयन हाइट्स में चल रहा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने पॉइंटर भेजकर मौके पर महिला दलाल और एक युवती गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कमरे से मौके पर आपत्तिजनक सामग्रियां भी बरामद।

Sex Racket busted

कॉल गर्ल की हो चुकी मौत
कुछ दिनों पहले कोलकाता से बुकिंग पर रायपुर आई एक 30 वर्षीय कॉलगर्ल को किसी ने सातवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया था। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतका राजेंद्र नगर के हिमालयन हाइट्स कॉम्पलेक्स के फ्लैट नंबर 705 में ठहरी थी।

Sex Racket busted

बताया गया की एक ग्राहक ने बुकिंग कराई थी। इसके लिए फ्लैट में उसने 30 वर्षीय कॉलगर्ल को भेजा था। सूत्रों के मुताबिक देर रात को एक ग्राहक कॉलगर्ल के फ्लैट में गया था। इसके बाद रात 2 बजे से सुबह 7 बजे के बीच कॉलगर्ल का शव फ्लैट के नीचे पड़ा था। सिर फट गया था। लोगों की नजर पड़ी, तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट में रहने वालों से युवती के संबंध में पूछा था। किसी को इसकी जानकारी नहीं दी ।

 

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned