न्यू ईयर जश्न के लिए दिल्ली से बुलाई गई थी कॉल गर्ल, दलाल सहित चार गिरफ्तार

- सूचना के आधार पर पुलिस ने देर शाम रेड़ कार्रवाई करते हुये मौके से दो युवतियां और एक पुरूष दलाल को गिरफतार किया है। पकड़ी गयी युवतियां दिल्ली से ऑर्डर पर बुलाई गयी थी।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 28 Dec 2020, 10:48 PM IST

रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस की टीम ने खमतराई के वसंत विहार के एक घर में रेड मारकर मौके से 3 युवतियों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टीम को लबे समय से वसंत विहार में देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी। पुलिस ने सोमवार को घर में दबिश देकर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार की गई महिलाएं रायपुर बिहार और दिल्ली की बतायी जा रही है। जबकि दलाल अंसराज सिन्हा संतोषी नगर का रहने वाला है। पुलिस ने घर से 4500 रूपये और दवाई और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। पुलिस ने बताया की नए साल के जश्न के लिए इन लड़कियों को बुलाया गया था।

पुलिस को आज मुखबिर से सूचना मिली थी कि बसंत विहार काॅलोनी के एक मकान में कुछ युवतियां बाहर से आकर ठहरी हुई है। साथ ही कुछ युवकों का भी आना जाना भी लगा हुआ है। सूचना के आधार पर पुलिस ने देर शाम रेड़ कार्रवाई करते हुये मौके से दो युवतियां और एक पुरूष दलाल को गिरफतार किया है। पकड़ी गयी युवतियां दिल्ली से ऑर्डर पर बुलाई गयी थी। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार दलाल का नाम अंगराज सिंहा है जो संतोषी नगर का निवासी है।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned