scriptमहिला फ्लैट में चलाती थी जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने रेड मारकर इस हालत में पकड़ा 6 कॉलगर्ल्स को | Sex Racket busted in Raipur CG, 6 call girls caught in raid | Patrika News

महिला फ्लैट में चलाती थी जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने रेड मारकर इस हालत में पकड़ा 6 कॉलगर्ल्स को

locationरायपुरPublished: Apr 29, 2019 11:40:49 am

Submitted by:

Anjalee Singh

छत्तीसगढ़ की राजधानी में एक फ्लैट में रेड मारकर 6 लड़कियों को देहव्यापार का धंधा करते हुए पकड़ा गया है। फ्लैट के आसपास रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

sex racket

महिला फ्लैट में चलाती थी जिस्मफिरोशी का धंधा, पुलिस ने रेड मारकर इस हालत में पकड़ा 6 कॉलगर्ल्स को

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी में एक फ्लैट में रेड मारकर 6 लड़कियों को देहव्यापार का धंधा करते हुए पकड़ा गया है। फ्लैट के आसपास रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस पॉइंटर भेजकर कार्रवाई की। जिसमें एक दलाल भी पकड़ी गई है, जो लंबे समय से इस धंधे में जुडी हुई है। इससे पहले भी राजधानी में कई सेक्स रैकेट पकडे जा चुके है।

ये मामला रायपुर के कबीरनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हीरापुर स्थित आरडीए के फ्लैट का है। आरडीए बिल्डिंग के पास महिला दलाल के फ्लैट में देर रात तक युवक-युवतियों के आने-जाने की शिकायत स्थानीय लोगों ने पुलिस में की थी। जिसके बाद पुलिस ने प्वाइंटर भेजकर कार्रवाई की। घटनास्थल से 1 महिला दलाल व 6 लड़कियां देहव्यापार करते हुए पकड़ी गई। जिनपर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

महिला दलाल के बारे में यह भी जानकारी मिली है वह लंबे समय से इस काम में लिफ्त थी, जिसकी वजह से आस-पास के लोग काफी परेशान हो गए थे। जिस तरह यह रैकेट चल रहा था, इसमें कई रसूखदारों के भी फंसे होने की आशंका है। वहीं अन्य राज्यों से लड़कियों की सप्लाई को लेकर भी अंतरराज्यीय गिरोह के बारे में जानकारियां जुटाई जा रही है।

कबीर नगर टीआई शिवानंद तिवारी ने बताया कि देह व्यापार की शिकायत के बाद महिला दलाल व लड़कियों को पकड़ा गया है, जिसके बाद उनसे पूछताछ जारी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो