scriptShabana Azmi Accident : शबाना आजमी सड़क दुर्घटना में घायल, भूपेश बघेल और रमन सिंह ने की जल्द ठीक होने की दुआ | Shabana Azmi Accident : chhattisgarh CM and BJP Vice President tweet | Patrika News

Shabana Azmi Accident : शबाना आजमी सड़क दुर्घटना में घायल, भूपेश बघेल और रमन सिंह ने की जल्द ठीक होने की दुआ

locationरायपुरPublished: Jan 19, 2020 08:41:15 pm

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

रायगढ़ जिले में एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से जा भिड़ी थी बॉलीवुड एक्ट्रेस की कार
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट

cgnews

Shabana Azmi Accident : शबाना आजमी सड़क दुर्घटना में घायल, भूपेश बघेल और रमन सिंह ने की जल्द ठीक होने की दुआ

बिहार गैंग उद्योगपति प्रवीण सोमानी को नहीं, स्टील बिजनेसमैन को करने वाला था किडनैप!
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि शबाना आजमी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट किया कि मुम्बई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर अभिनेत्री शबाना आजमी के सड़क हादसे के समाचार से स्तब्ध हूं। उनके शीघ्र-अतिशीघ्र स्वास्थ लाभ के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। आशा है कि वे जल्द ही स्वस्थ होकर हम सभी के बीच होंगी।
पीएम मोदी और शाह के बीच सीएए व एनआरसी को लेकर मनमुटाव
बता दें कि शबाना आजमी के पति व गीतकार-शायर जावेद अख्तर दूसरी गाड़ी में सवार थे। घायल शबाना आजमी को पहले नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया। वहां से उन्हें मुंबई के अंधेरी स्थित कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल भेज दिया गया था। वहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। मालूम हो कि शबाना आजमी के कार चालक के खिलाफ तेज रफ्तार और लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है।
[typography_font:14pt;” >रायपुर. बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी के जल्द ठीक होने के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने दुआ की है। बता दें कि महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार दोपहर हादसा उस समय हुआ जब पुणे जा रही शबाना आजमी की टाटा सफारी गाड़ी एक ट्रक से भिड़ गई। शबाना की गाड़ी का चालक एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था, उसी समय कार ट्रक से भिड़ गई।
डीएसपी दविंदर सिंह को लेकर राहुल-भूपेश का पीएम मोदी-शाह पर बड़ा हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो