scriptशुक्रवार और शनिवार को सीमित समय के लिए खुलेगी दुकानें,कलेक्टर ने जारी किया आदेश | Shops will open on Friday and Saturday, Collector issued order | Patrika News

शुक्रवार और शनिवार को सीमित समय के लिए खुलेगी दुकानें,कलेक्टर ने जारी किया आदेश

locationरायपुरPublished: Jul 30, 2020 08:09:08 pm

Submitted by:

CG Desk

त्यौहार की तैयारी के लिए मिली छूट,कलेक्टर डॉ एस भारतीदासन ने जारी किया आदेश।

दुकान (File Photo)

दुकान (File Photo)

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन के बीच आज शाम राजधानी कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डॉ एस भारतीदासन ने आदेश जारी कर कहा है कि शुक्रवार और शनिवार को किराना दुकान सुबह 6 से 10 बजे तक खोली जा सकेगी।
उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए नगर पालिक निगम रायपुर और बिरगांव में आवश्यक सेवाओ के अतिरिक्त अन्य गतिविधिया प्रतिबंधित किया गया है।

आमजनो की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए 31 जुलाई और 01 अगस्त को लाँकडाउन के दौरान किराना दुकान सुबह 6 से 10 बजे तक खोलने की अनुमति दी गई है।इस दौरान शासन द्वारा लाँकडाउन में निर्धारित नियमो का पालन सभी को करना अनिवार्य है।
संक्रमितों की संख्या 15 लाख के पार
भारत में कोरोना वायरस की रफ्तार रूकने का नाम नहीं ले रही है। देश में कोरोना के एक दिन में सबसे अधिक 52 हजार से ज्यादा मरीज मिले है। इस तरह कुल संक्रमितों की संख्या 15 लाख 83 हजार के पार पहुंच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 52 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं, जबकि 700 से अधिक लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 15 हजार 83 हजार के पार हो गई है जिनमें से 5 लाख 28 हजार से अधिक सक्रिय मामले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो