scriptमुख्यमंत्री भूपेश बघेल निकले ‘सिक्सर किंग’, एक के बाद एक बॉल को किया बाउंड्री लाइन के बाहर | Siksar King CM Bhupesh Baghel hit six in final match | Patrika News

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल निकले ‘सिक्सर किंग’, एक के बाद एक बॉल को किया बाउंड्री लाइन के बाहर

locationरायपुरPublished: Jan 19, 2019 05:00:14 pm

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल क्रिकेट के सिक्सर किंग भी बन गए।

CM Bhupesh Baghel

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल निकले सिक्सर किंग, एक के बाद एक बॉल को किया बाउंड्री लाइन के बाहर

रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने चुनावी दौरे में ये कहा था कि भाजपा आखिरी गेंद पर सिक्सर मारकर जीत जाएगी। लेकिन सियासत के इस खेल में भाजपा क्लीन बोल्ड हो गई। वहीं विरोधी पार्टी कांग्रेस ने ऐतिहासिक जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सिक्सर मारकर ये साबित कर दिया कि वे सियासत के ही नहीं बल्कि क्रिकेट के भी मंजे हुए खिलाड़ी है।इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल क्रिकेट के सिक्सर किंग भी बन गए।
गॉस मेमोरियल मैदान में बल्लेबाजी करने उतरे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बॉलर ने अपनी पहली गेंद में चखमा दिया। इसके बाद सीएम ने अपने हुनर को साबित करते हुए जबरदस्त स्ट्रोल लगाते हुए बॉल को बाउंड्री लाइन के बाहर कर दिया। सीएम को धाकड़ बल्लेबाज की तरह खेलते हुए देख मैदान में लोगों में उत्साह जाग उठा। सीएम ने कहा कि बचपन में बहुत क्रिकेट खेले हैं।
दरअसल आज प्रेस क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबला आईबीसी24 और ग्रैंड चैनल के बीच हुआ। टूर्नामेंट के अंतिम मैच में हाथ आजमाने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मैदान में उतरे। सीएम ने चौका और सिक्सर लगाकर टीम का हौसला अफजाई किया। राजधानी के गॉस मेमोरियल मैदान में आयोजित क्रिकेट मड़ई के समापन में ग्रैड चैनल की टीम विजेता रही है। वहीं आईबीसी24 की टीम उपविजेता बनी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो