scriptअसम और छत्तीसगढ़ में कथा आयोजनों में समरूपता | Similarity in Katha events in Assam and Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

असम और छत्तीसगढ़ में कथा आयोजनों में समरूपता

लखीमपुर में आयोजित श्रीमद् भगवत कथा में शामिल हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

रायपुरFeb 19, 2021 / 01:59 am

Anupam Rajvaidya

असम और छत्तीसगढ़ में कथा आयोजनों में समरूपता

असम और छत्तीसगढ़ में कथा आयोजनों में समरूपता

रायपुर. असम और छत्तीसगढ़ के कथा आयोजनों में समरूपता है। यह कहना है छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का। उन्होंने कहा कि असम के लखीमपुर में आयोजित भगवत कथा में उपस्थित रहकर कथा श्रवण करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। ईश्वर अपनी कृपा हम सब पर बनाए रखें। जय श्री कृष्णा!

जीतेंगे असम! सोनिया-राहुल गांधी के प्रतिनिधि के रूप में जिम्मेदारी निभाने का लिया संकल्प
बता दें कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने असम में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अभी से पूरी ताकत झोंक दी है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को असम का वरिष्ठ पर्यवेक्षक बनाया गया है। वे बुधवार से दो दिवसीय असम दौरे पर हैं। वे असम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बूथ मैनेजमेंट का गुर सीखा रहे हैं।
ये भी पढ़ें…राहुल गांधी असम में गरजे, भूपेश बघेल ने भी नरेन्द्र मोदी सरकार पर बोला हमला
सीएम भूपेश बघेल ने गुरुवार को असम के बचगांव बूथ संकल्प शिविर के दौरान सभी कार्यकर्ताओं को अपने बूथ पर खड़े रहकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी के प्रतिनिधि के रूप में अपनी जिम्मेदारी निभाने का संकल्प दिलाया। वहीं, गोहपुर में आयोजित बूथ संकल्प शिविर में उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की ऊर्जा और संकल्प शक्ति एक कांग्रेसमय स्वच्छ हवा का इशारा कर रही है। जीतेंगे असम!
ये भी पढ़ें…[typography_font:14pt;” >ये भी पढ़ें…शिक्षा टैक्स लगाएगी कांग्रेस सरकार

Home / Raipur / असम और छत्तीसगढ़ में कथा आयोजनों में समरूपता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो