scriptब्रेकिंग न्यूज: सिंघानिया बिल्डकॉन लाए हैं फ्लैट पर 100 प्रतिशत फायनेंस और पजेशन मिलने तक का किराया | Singhania Buildcon Housing Exhibition 2018 begins from Sep 14 | Patrika News

ब्रेकिंग न्यूज: सिंघानिया बिल्डकॉन लाए हैं फ्लैट पर 100 प्रतिशत फायनेंस और पजेशन मिलने तक का किराया

locationरायपुरPublished: Sep 14, 2018 03:53:59 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

रियल स्टेट सेक्टर के पर्याय बन चुके सिंघानिया बिल्डकॉन ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ में इतिहास दर्ज कराते हुए अपने बहुचर्चित स्टार प्रोजेक्ट हर्षित लैंडमार्क के माध्यम से कस्टमर के लिए खजाना खोल दिया है।

awas mela

ब्रेकिंग न्यूज: सिंघानिया बिल्डकॉन लाए हैं फ्लैट पर 100 प्रतिशत फायनेंस और पजेशन मिलने तक का किराया

रायपुर. रियल स्टेट सेक्टर के पर्याय बन चुके सिंघानिया बिल्डकॉन ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ में इतिहास दर्ज कराते हुए अपने बहुचर्चित स्टार प्रोजेक्ट हर्षित लैंडमार्क के माध्यम से कस्टमर के लिए खजाना खोल दिया है। पहली बार ऐसा होगा कि शून्य भुगतान पर फ्लैट की बुकिंग का ऑफर मिल रहा है। यह कोई जुमला नहीं वास्तविक है। उनके लिए जो अब तक किराए के मकान में रहते आ रहे हैं।

गणेशोत्सव में सिंघानिया बिल्डकॉन के आकर्षक ऑफर
गणेशोत्सव के पावन अवसर को ध्यान में रखते हुए सिंघानिया बिल्डकॉन ने तीन दिवसीय आवास मेले का आयोजन किया है, जोकि 14, 15, 16 सितंबर है। 1 बीएचके फ्लैट की बुकिंग पर 100 ग्राम चांदी, 2 बीएचके फ्लैट की बुकिंग पर 200 ग्राम चांदी एवं 3 बीएचके फ्लैट की बुकिंग पर 300 ग्राम चांदी का सिक्का दिया जाएगा। यह लाभ 100 प्रतिशत फायनेंस व एक वर्ष के किराए के स्कीम के अतिरिक्त होगा।

awas mela

लग्जरियस सुविधाओं से बदलेगी लाइफस्टाइल
हर्षित लैंडमार्क में आधुनिक जीवनशैली की संपूर्ण सुविधाएं उपलब्ध हैं। पूरी तरह ये मेट्रो सिटी कल्चर प्रोजेक्ट है, जो आपके लाइफस्टाइल को परिवर्तित करने के लिए काफी है। यहां रेन वॉटर हार्वेस्टिंग सिस्टम, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट, फायर फायटिंग सिस्टम प्रमुखता से लगाए गए हैं, जोकि एक बहुमंजिला प्रोजेक्ट के लिए अत्यधिक जरूरी होता है।

इस प्रोजेक्ट में मिलेंगी ये हाईटेक सुविधाएं

प्रोजेक्ट में विशाल हरियाली युक्त सुंदर गार्डेन के साथ पोडियम गार्डेन भी तैयार किया जा रहा है। आउटडोर गेम्स में बैडमिंटन कोर्ट, नेट क्रिकेट के साथ जॉगिंग टै्रक भी होंगे। भव्य प्रवेश द्वार से लेकर पूरे परिसर की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होगी। सीसीटीवी के साथ सुरक्षा गार्ड तैनात होंगे। इस बृहद आवासीय प्रोजेक्ट के साथ कमर्शियल कॉम्प्लेक्स भी निर्धारित हैं। ग्राउंड फ्लोर पर पार्र्किंग की सुविधा दी गई है। धार्मिक आस्था व लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए परिसर में मंदिर होगा। प्रोजेक्ट में 70 फीसदी खुला रखा गया है, ताकि वातावरण शुद्ध बना रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो