scriptअंतागढ़ टेप कांड में SIT के हाथ लगे अहम सुराग, जल्द होगा पर्दाफाश | SIT get major important clue in Antagarh Tape Case, big expose soon | Patrika News
रायपुर

अंतागढ़ टेप कांड में SIT के हाथ लगे अहम सुराग, जल्द होगा पर्दाफाश

अंतागढ़ कांड की जांच कर रही एसआइटी को एक महत्वपूर्ण दस्तावेजी साक्ष्य हाथ लगा है, इसमें रकम के लेनदेन से संबंधित जानकारी मिली है।

रायपुरFeb 18, 2019 / 07:35 pm

Ashish Gupta

Antagarh Tape Case

SIT get major important clue in Antagarh Tape Case, big expose soon

रायपुर. अंतागढ़ कांड की जांच कर रही एसआइटी को एक महत्वपूर्ण दस्तावेजी साक्ष्य हाथ लगा है, इसमें रकम के लेनदेन से संबंधित जानकारी मिली है। इसकी व्यवस्था और वितरण करने वाले और हिस्सा लेने वालों के नाम लिखे हुए हैं।
कागज के एक पन्ने में विस्तारपूर्वक जानकारी दी गई है। साथ ही एक शराब माफिया, बिल्डर और एक आइपीएस अफसर की भूमिका का उल्लेख भी किया गया है। उनके द्वारा ही रकम जुटाने और संबंधित लोगों के बीच मध्यथता करना बताया गया है। उनके नाम सामने आने के बाद एसआइटी की टीम उनसे पूछताछ करने की तैयारी में जुटी हुई है।
बताया जाता है कि जल्दी ही उन्हें समंस जारी कर बुलवाया जाएगा। इसके पहले सारी दस्तावेजी तैयारियां चल रही है। बता दें कि अंतागढ़ टेपकांड में अब तक फिरोज सिद्दीकी, अमीन मेमन, मंतूराम पवार और गिरीश देवांगन से पूछताछ हो चुकी है।
कागज के एक पन्ने में शराब माफिया, बिल्डर और एक आइपीएस अफसर की भूमिका का उल्लेख किया गया है। उनके नाम सामने आने के बाद एसआइटी की टीम उनसे पूछताछ करने की तैयारी में जुटी हुई है।

चौंकाने वाले चेहरे आए सामने
अंतागढ़ टेपकांड से जुड़े हुए यह चेहरे अब तक की जांच के दौरान सामने नहीं आए थे। एफआइआर में उनके नाम तक का उल्लेख नहीं हुआ है। लेकिन, दस्तावेजों में रकम की व्यवस्था करने से लेकर संबंधित पक्ष तक पहुंचाने में भूमिका निभाने की जानकारी सामने आई है। इसके दस्तावेज मिलने के बाद एसआइटी की टीम जांच में जुट गई है। बताया जाता है कि अंतागढ़ टेपकांड में गवाह एक गवाह के द्वारा पिछले दिनों ही इसे सौंपा गया है।

Home / Raipur / अंतागढ़ टेप कांड में SIT के हाथ लगे अहम सुराग, जल्द होगा पर्दाफाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो