क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारत के जीत के लिए सांई दरबार में जलाया छ: फीट का अगरबत्ती

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में  भारत के जीत के लिए सांई दरबार में जलाया छ: फीट का अगरबत्ती

Dinesh Yadu | Updated: 04 Jul 2019, 09:43:34 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

-मंदिर ,मस्जिद ,गुरुद्वारा और गिरजा घर में टीम के लिए दुवा
- सेमीफाइनल जीतने के लिए लोगों रख मन्नत

रायपर। भारतीय क्रिकेट टीम जैसे ही सेमी-फाइनल में कदम रखा। भारत के सभी राज्य से फाइलन जीतने के लिए मंदिर मे हवन पूजा के साथ मस्जिद ,गुरुद्वारा और गिरजा घरो में लोगो ने दुवा मांगने का सिलसिला शुरु हुआ। ऐसे में छत्तीसगढ़ की राजधानी में भारतीय टीम 2019 की फाइनल जीत को लेकर देवेन्द्र नगर में एक अगरबत्ती कंपनी द्वारा छ: फीट लंबी अगरबत्ती जलाकर वल्र्ड कप जीत के लिए सांई मंदिर के सामने पूजा अर्चना किया।

अगरबत्ती मंदिर के प्रवेश द्वारा में जलाया गया है। अगरबत्ती करीब 12 से 15 घंटे जलती है। जिसमे रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा मुख्य रूप से उपस्थित हुए उनके साथ अगरबत्ती के मालिक रोनक कुकरेजा,मनोज राठी, राकेश वाकडे, अनीश, अमितेष भारद्वाज, आदि उपस्थित थे।

दो बार भारत वल्र्ड कप जीत चूका है

1983 व 2011 में वल्र्ड जीत चुका है ,साथ 2003 में ऑस्ट्रेलिया से हारकर उपविजेता बनकर रह गया था। देश से सभी राज्यों के लोगों के दुवा मांगने के साथ छत्तीसगढ़ के लोग भी इस बार वल्र्ड कप फाइनल जीतने के लिए कर रहे है दुवा ।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned