ऊंची आवाज में छोटी बात विवाद का जड़, ऊंची बात कहोगे तो बढ़ेगा मान

जैन मंदिर में विराजे मुनि प्रसम सागर

रायपुर. दुर्ग से विहार कर यहां श्री खंडेलवाल दिगंबर जैन मंदिर फाफाडीह मंदिर में विराजे मुनि प्रसम सागर व सुयश, आदित्य सागर,अप्रमित सागर, सहज सागर महाराज का श्रावक-श्राविकाओं ने अभिनंदन किया। इस मौके पर मुनि ने कहा कि भगवान सभी की पुष्टि करते हैं, भगवान से कभी मांगने जाते हो, तो भगवान कुछ नही बोलते, कुछ नही करते, ये भी नही बोलते कि दे दूंगा, लेकिन आप को इतना पुष्ट कर देते हंै कि जब तक तुम मानव से भगवान नही बन जाओगे तब तक आपको पुष्ट करते रहेंगे।
पते की बात तो यह कि जब कोई ऊंची आवाज में निम्नस्तर की बातें करता है तो झगड़ा के सिवाय और कुछ नहीं और जब धीमी आवाज में बड़ी बात कहने पर सब सम्मान करते हैं। इस अवसर पर अरविंद बडज़ात्या, सुधीर जैन बाकलीवाल, महावीर प्रसाद बाकलीवाल, सुरेश पाटनील, मनीश पाटनी, मोनु गोधा, रवि सेठी, रितेश बाकलीवाल, नरेन्द्र बाकलीवाल, शशि सेठी, अरविंद पहाडिय़ा, विजय कस्तुरे, अशोक काला सहित श्रद्धालु उपस्थित थे।

VIKAS MISHRA
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned