सोमानी अपहरण कांड: पहचान परेड के लिए किडनैपर मुन्ना 3 दिन की रिमांड पर, 4 करोड़ वाले बयान पर भाजपा नेता को नोटिस

सरगना पप्पू चौधरी के रिश्तेदार अनिल चौधरी को भेजा जेल, चार करोड़ की फिरौती देकर छुड़ाने का दावा करने वाले भाजपा नेता को नोटिस।

रायपुर । उद्योगपति प्रवीण सोमानी का अपहरण करने वाले गिरोह के दो आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया। एक को जेल भेज दिया गया और दूसरे को पुलिस ने तीन दिन की रिमांड पर लिया है। उससे अपहरण के संबंध में पूछताछ की जाएगी। दूसरी ओर पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए 4 करोड़ रुपए देकर सोमानी को छुड़ाने का दावा करने वाले भाजपा नेता को पुलिस ने नोटिस जारी कर सबूत मांगा है।

सोमानी के अपहरण के मामले में पकड़े गए दोंदेकला निवासी अनिल चौधरी और ओडिशा गंजाम के मुन्ना नाहक को सिलतरा चौकी पुलिस ने दोपहर करीब 12 बजे जेएमएफसी अंशुल मिंज के कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने अपहरण के अन्य आरोपियों के संबंध में पतासाजी करने, पहचान परेड कराने, अपराध में शामिल मोबाइल बरामद करने आदि का हवाला देते हुए मुन्ना का तीन दिन का पुलिस रिमांड मांगा। इस पर कोर्ट ने मुन्ना को 3 दिन की पुलिस रिमांड का आदेश दिया और अनिल को जेल भेज दिया गया। उल्लेखनीय है कि अपहरण कांड को सरगना पप्पू चौधरी सहित 10 लोगों ने अंजाम दिया था। इसमें से केवल अनिल और मुन्ना पकड़े गए हैं।

फेसबुक पर की थी टिप्पणी
भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास ने अपने फेसबुक में टिप्पणी की है कि उद्योगपति सोमानी को पुलिस ने किडनैपरों को 4 करोड़ रुपए देकर छुड़ाया है। श्रीवास की टिप्पणी को पुलिस ने संज्ञान लेते हुए उन्हें नोटिस जारी किया है। नोटिस में उनसे 4 करोड़ देकर छुड़ाने संबंधी साक्ष्य पेश कर अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है।

Click & Read More Chhattisgarh News.

स्वच्छता सर्वेक्षण में ऐसे तो पिछड़ जाएंगे हम... Online फीडबैक में न पार्षद और न निगम अधिकारी ले रहे रुचि

2.5 लाख की कफ सिरप तस्करी करते 5 आरोपी गिरफ्तार, 2 MR सहित दो मेडिकल संचालक के खिलाफ अपराध दर्ज

यात्री बसों के परमिट के लिए 4 दिन का विशेष अभियान, नवीनीकरण सहित लंबित प्रकरणों का होगा निराकरण

bjp leader
Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned