scriptअम्बेडकर अस्पताल के डॉक्टर का टैब लूटने वाले निकले रेलवे और BSNL कर्मियों के बेटे | Son of railway and BSNL personnel loot doctor's laptop in Raipur | Patrika News

अम्बेडकर अस्पताल के डॉक्टर का टैब लूटने वाले निकले रेलवे और BSNL कर्मियों के बेटे

locationरायपुरPublished: Oct 31, 2018 09:57:33 am

Submitted by:

Deepak Sahu

आम्बेडकर अस्पताल के डॉक्टर से लूटपाट करने वाले दो अपचारी बालकों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है

CGNews

अम्बेडकर अस्पताल के डॉक्टर का टैब लूटने वाले निकले रेलवे और BSNL कर्मियों के बेटे

रायपुर. आम्बेडकर अस्पताल के डॉक्टर से लूटपाट करने वाले दो अपचारी बालकों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों रेलवे और बीएसएनएल कर्मी के बेटे हैं। एडिशनल एसपी डीएल पोर्ते ने बताया कि पटना (बिहार) के नौबतपुर थानांतर्गत ग्राम चेचौल निवासी डॉ. सुधीश कुमार रात्रे आम्बेडकर अस्पताल के पीजी ब्वॉयज हॉस्टल में रहकर मेडिसिन विभाग में स्नातकोत्तर की पढ़ाई करते हैं।
गत दिनों उनकी पत्नी शिखा सुमन उसने मिलने रायपुर आई थीं। वह गरचा कॉम्प्लेक्स के एक होटल में ठहरी हुई थी। 21 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे पत्नी के साथ सुधीश गढक़लेवा नाश्ता करने के लिए गए थे। रात्रे के हाथों में पत्नी का मोबाइल और एक टैब था। गढक़लेवा बंद होने की वजह से दोनों पैदल ही आक्सीजोन के रास्ते दूसरे होटल की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान दोपहिया वाहन से पहुंचे दो लडक़े रात्रे के हाथों से मोबाइल और टैब छीनकर फरार हो गए। अंधेरा होने की वजह से रात्रे गाड़ी का नंबर नहीं देख पाए। रात्रे की रिपोर्ट पर सिविल लाइन पुलिस जुर्म दर्ज कर जांच में जुटी थी।

सुनसान जगह पर करते थे वारदात
एडिशनल एसपी पोर्ते ने बताया कि दोनों मामले में पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही थी। इसी दौरान मुखबिर से आरोपियों की सूचना मिली। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी देवेंद्र नगर के त्रिमूर्ति नगर निवासी 15 और 17 वर्षीय दो बालकों को धर दबोचा। आरोपियों के पास से एक दोपहिया वाहन, एक मोबाइल, टैब, चाकू और करीब दस हजार रुपए बरामद किया गया है। एडिशनल एसपी ने बताया कि नशे की लत ओर अन्य शौक पूरा करने के लिए आरोपी सुनसान जगहों पर वारदात को अंजाम देते थे। इनके पिता रेलवे तथा बीएसएसएल कर्मचारी हैं।

एक ही दिन में दूसरी जगह भी वारदात
इसी दौरान पता चला कि आजाद चौक थाने में चौबे कॉलोनी निवासी संजय शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि शाम करीब ८ बजे उनकी पत्नी शालिनी शर्मा को चाकू की नोंक पर दो लोगों ने लुटने का प्रयास किया। शालिनी मोबाइल और पर्स लेकर अपनी भाभी के साथ कुछ देर पहले ही बाजार से लौटी थी और घर के सामने खड़ी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो