SP ने रायपुर की ट्रैफिक को बताया बड़ी चुनौती, सिपाहियों से पूछा - बताओ कैसे मिलेगा जाम से छुटकारा

Ashish Gupta

Publish: Jan, 14 2018 03:59:39 PM (IST) | Updated: Jan, 14 2018 04:27:56 PM (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India

रायपुर . राजधानी रायपुर के नए एसपी बने अमरेश मिश्रा ने पुलिस प्रशासन में कसावट लाने के लिए जुट गए हैं।रायपुर के बतौर पुलिस अधीक्षक एसपी का चार्ज लेने के बाद अमरेश मिश्रा ने रविवार को यातायात पुलिस अधिकारी और सिपाहियों की बैठक बुलाई। इस दौरान एसपी अमरेश मिश्रा ने शहर की टै्रफिक व्यवस्था और उससे जुडी समस्याओं के बारे में यातायात पुलिस अधिकारी और सिपाहियों से जाना।

एसपी अमरेश ने ट्रैफिक की समस्या को लेकर अफसरों और सिपाहियों से पूछा कि बताएं कैसे इससे छुटकारा पाया जा सकता है। बैठक में सिपाहियों ने ट्रैफिक सुधार को लेकर अपने विचार साझा किए।

वहीं एसपी राजधानी रायपुर के लिए कोई अलग कार्ययोजना बनाने की बात से इंकार करते हुए कहा कि पुरानी योजनाओं के तहत ही काम किया जाएगा। उनका कहना था कि काम करने की रणनीति वही रहती है, बस व्यक्ति और जरूरतों के हिसाब से काम करने का तरीका बदल जाता है।

बतादें कि एसपी अमरेश मिश्रा ने पदभार ग्रहण करते वक्त राजधानी की ट्रैफिक व्यवस्था को एक बड़ी चुनौती बताया था। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक की समस्या से निजात पाने के लिए प्रशासन और जनता को साथ मिलकर काम करना होगा। बैठक शुरू होने से पहले एसपी अमरेश ने विभाग के सभी कर्मचारियों से मुलाकात की।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned