script

रेवती का भी ऑडिशन दिया था, पर शिवांगी के लिए सलेक्ट हुई: अहसास चन्ना

locationरायपुरPublished: Oct 19, 2021 06:40:05 pm

Submitted by:

Tabir Hussain

कोटा फैक्टरी की शिवांगी ने बताया

रेवती का भी ऑडिशन दिया था, पर शिवांगी के लिए सलेक्ट हुई: अहसास चन्ना

कोई भी फि़ल्म मैं इंटरटेनमेंट के लिए नहीं फि़ल्म मेकिंग, राइटिंग और परफॉर्मेंस के हिसाब से देखती हूँ।

ताबीर हुसैन @ मुंबई. सीजन 1 में मैंने शिवांगी के साथ ही रेवती का भी ऑडिशन दिया था जिसमें से शिवांगी के लिए फाइनल हुई। सबसे खास बात ये है कि इस शो की सबसे बड़ी फैन तो मैं हूँ । अगर मैं शो में नहीं होती तब भी मुझे यह उतना ही पसन्द आता। यह कहा, कोटा फैक्टरी की शिवांगी यानी अहसास चन्ना ने। वे कहती हैं शिवांगी और अहसास में बहुत फर्क है। इन्फेक्ट मैं तो यही सोचती हूँ कि काश मैं शिवांगी की तरह होती। वो बहुत ही कूल और स्मार्ट है। शूटिंग के वक्त मुझे बहुत खुशी होती थी कि जो नहीं हूँ उसे अच्छे से प्ले कर रही हूँ।

घूमते वक्त पहचान जाते थे लोग

टीम के सारे लोग अ’छे दोस्त हैं। रेवती ( वर्तिका) मेरी बेस्ट फ्रेंड है। शूट के बाद खाली वक्त में जब हम कोटा घूमते थे तो लोग हमें पहचान जाया करते। होटल के बाहर मिलने के लिए लोग खड़े रहते। फैन्स चिठ्ठी भेजते थे। ये सारी चीजें बहुत यादगार थीं।

मां के साथ पुराना सिनेमा देखती हूँ

फ्री टाइम में मैं अक्सर घर में ही पाई जाती हूँ। फिल्में देखती हूँ। मां के साथ पुराना सिनेमा देखती हूँ। मैं वल्र्ड सिनेमा भी देखती हूँ। इस साल मैंने जापानीज और फ्रेंच फिल्में बहुत देखी। कोई भी फि़ल्म मैं इंटरटेनमेंट के लिए नहीं फि़ल्म मेकिंग, राइटिंग और परफॉर्मेंस के हिसाब से देखती हूँ। मैं कभी एक्टिंग स्कूल नहीं गई इसलिए मुझे फिल्में देखकर ही सीखना को मिलता है।

ट्रेंडिंग वीडियो