scriptवार्ड के विकास के लिए पार्षद जीतेन्द्र अग्रवाल ने सीएम भूपेश से की विशेष पैकेज की मांग | Special package demand for ward development - Councilor Jeetendra Agra | Patrika News

वार्ड के विकास के लिए पार्षद जीतेन्द्र अग्रवाल ने सीएम भूपेश से की विशेष पैकेज की मांग

locationरायपुरPublished: Jan 04, 2020 09:00:54 pm

Submitted by:

Dinesh Yadu

महंत लक्ष्मी नारायण दास वार्ड (पुरानीबस्ती) के नवनिर्वाचित पार्षद जीतेन्द्र अग्रवाल से खास बातचीत, अग्रवाल ने कहा हम 6 निर्दलीय पार्षद कांग्रेस के साथ हैं।

Special package demand for ward development - Councilor Jeetendra Agra

Raipur @ Mahant Lakshmi Narayan talks with newly elected councilor of ten wards Jitendra AgarwalAggarwal said,

रायपुर @ राजधानी में सियासी हलचल तेज हो गई है। शनिवार को राजधानी के सभी कांग्रेसी पार्षदों की बैठक सीएम हाउस में हुई। लेकिन महापौर के नाम पर अभी भी प्रश्न चिन्ह लगा हुआ है। आपको बता दें बैठक से पहले रायपुर के 6 निर्दलीय पार्षदों ने सीएम से मुलाकात की थी।
महंत लक्ष्मी नारायण दास वार्ड के नवनिर्वाचित पार्षद जीतेन्द्र अग्रवाल ने पत्रिका रिपोर्टर दिनेश यदु से बातचीत करते हुए सीएम से मुलाकात में हुए चर्चा को साझा किया। अग्रवाल ने कहा हम 6 निर्दलीय पार्षद पहले एक स्थान पर बैठक करने के बाद मुख्यमंत्री से मुलाकात करने उनके निवास पहुंचे। हम सभी पार्षद मुख्यमंत्री से मिलाकर सबसे पहले नववर्ष की बधाई दी । सभी पार्षदों ने एक मत होकर कांग्रेस महापौर बनाने में सहमति दी। अग्रवाल ने ये कहा की हमारे वार्ड के विकास के लिए हमने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से विशेष पैकेज की मांग की है। जिसपर मुख्यमंत्री ने आश्वाशन दिया साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा मै हमेशा पुरानी बस्ती से गुजरता हू और उसके विकास के लिए जो भी हो हमारी सरकार करेगी। अग्रवाल ने कहा वार्ड के विकास के लिए हमेशा आगे रहूँगा।
बता दें शनिवार को मीटिंग के बाद भाजपा और कांग्रेस दोनों की दलों के पार्षद पिकनिक के लिए रवाना हो चुके हैं। सूत्रों का कहना है पार्टियों के नेताओं को खरीद फरोख्त की चिंता सता रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो