scriptएसपीएल चंडीगढ़ की ८३ रन से आसान जीत | SPL Chandigarh's easy win by 43 runs | Patrika News

एसपीएल चंडीगढ़ की ८३ रन से आसान जीत

locationरायपुरPublished: Dec 25, 2019 01:06:32 am

Submitted by:

Yagya Singh Thakur

पहले मुकाबले में एसपीएल चंडीगढ़ नेे पहले बल्लेबाजी की और पुनीत के ५१ रन की अर्धशतकीय व रमनजीत सिंह के ४३ रन की पारियों के बदौलत २० ओवर में पांच विकेट पर १५३ रन का मजबूत स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही।

एसपीएल चंडीगढ़ की ८३ रन से आसान जीत

एसपीएल चंडीगढ़ की ८३ रन से आसान जीत

रायपुर. 13वीं सिक्ख प्रीमियर लीग टी-२० क्रिकेट मैच में मंगलवार को खेले गए पहले मुकाबले में एसपीएल चंडीगढ़ ने शहीद भगत सिंह स्पोट्र्स अकादमी को ८३ रन सेे करारी शिकस्त दी है। वहीं, दूूसरे मुकाबले में निशान ए खालसा ने शेरदिल कश्मीर को हरा दिया। पहले मुकाबले में एसपीएल चंडीगढ़ नेे पहले बल्लेबाजी की और पुनीत के ५१ रन की अर्धशतकीय व रमनजीत सिंह के ४३ रन की पारियों के बदौलत २० ओवर में पांच विकेट पर १५३ रन का मजबूत स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही। जवाब में बल्लेेबाजी करने उतरे शहीद भगत अकादमी के बल्लेबाज चंडीगढ़ के गेंदबाजों के सामने ज्यादा देर नहीं टिक सके और १७.४ ओवर में मात्र ७० रन पर सिमट गई। चंडीगढ़ ने हरमनमौला प्रदर्शन के दम पर ८३ रन से मुकाबला अपने नाम कर लिया। चंडीगढ़ के गेंदबाज जगदीप सिंह ने चार और हरप्रीत सिंग ने तीन विकेट झटके। गेंदबाज हरप्रीत सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
निशान ए खालसा मप्र की शानदार जीत
दूसरा मुकाबला शेरदिल कश्मीर और निशान ए खालसा के बीच खेेला गया। इस मैच में निशान ए खालसा मप्र नेे शेरदिल कश्मीर को आठ विकेट से हरा दिया। इस मैच में शेरदिल कश्मीर नेे पहले बल्लेेबाजी करते हुए १३ ओवर में ही ५३ रन पर सिमट गई। खालसा मप्र के गेंदबाज भगत सिंह नेे ४, हनी सिंह नेे ३ औैर मलकीत सिंह ने दो विकेट झटके। जवाब में ५४ रन के आसान लक्ष्य को खालसा मप्र नेे ९.३ ओवर में ही दो विकेट खोकर ५८ रन बनाकर हासिल कर लिया और शेेरदिल कश्मीर को ८ विकेट से हरा दिया। गेंदबाज भगत सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो