scriptछत्तीसगढ़ राज्य स्तरीय ऑनलाइन ओपन कराते प्रतियोगिता 10 को | Patrika News

छत्तीसगढ़ राज्य स्तरीय ऑनलाइन ओपन कराते प्रतियोगिता 10 को

locationरायपुरPublished: Oct 08, 2020 08:35:24 pm

Submitted by:

Dinesh Kumar

कोरोनाकाल के बीच राज्यस्तरीय ऑनलाइन ओपन कराते (ई-काता) प्रतियोगिता का आयोजन 10 अक्टूबर को किया जा रहा है। यह प्रतियोगिता मप्र-छत्तीसगढ़ में कराते के संस्थापक दीपक ठाकुर की स्मृति में आयोजित की जा रही है।

cg news

छत्तीसगढ़ राज्य स्तरीय ऑनलाइन ओपन कराते प्रतियोगिता 10 को

रायपुर. कोरोनाकाल के बीच राज्यस्तरीय ऑनलाइन ओपन कराते (ई-काता) प्रतियोगिता का आयोजन 10 अक्टूबर को किया जा रहा है। यह प्रतियोगिता मप्र-छत्तीसगढ़ में कराते के संस्थापक दीपक ठाकुर की स्मृति में आयोजित की जा रही है। इसमें प्रदेशभर के सभी आयु वर्गों के ख्खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं। यह स्पर्धा पूर्णरूप से निशुल्क है। इसमें हिस्सा लेने के लिए इच्छुक खिलाड़ी 9 अक्टूबर की शाम 5 बजे तक अपना सर्वश्रेष्ठ ई काता का वीडियो बनाकर रायपुर जिला कराते संघ और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हर्षा साहू के पास भेज सकते हैं। इस स्पर्धा में सब जूनियर वर्ग में 12 वर्ष से कम, कैडेट वर्ग में 12-14 आयु वर्ग के, जूनियर वर्ग में 14-17 आयु वर्ग के और सीनियर वर्ग में 17 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के खिलाड़ी शिरकत कर सकते हैं।

गुंडाधूर और महाराजा प्रवीरचंद्र भंजदेव अवॉर्ड के लिए खिलाड़ी 15 तक कर सकते हैं आवेदन

छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस पर दिया जाएगा सम्मान

रायपुर. छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस एक नवंबर के अवसर पर दिए जाने वाले प्रदेश के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को गुंडाधूर सम्म्मान और तीरंदाज को प्रदान किए जाने वाले महाराजा प्रवीरचंद्र भंजदेव अवॉर्ड के लिए खेल एवं युवा कल्याण विभाग ने आवेदन मंगाए हैं। प्रदेशभर के पात्र खिलाड़ी और तीरंदाज 15 अक्टूबर तक ख्ख्जिला खेल विभाग कार्यालयों और संचालनालय खेल एवं युवा कल्याण विभाग रायपुर में आवेदन कर सकते हंै। गुंडाधूर अवॉर्ड के लिए सीनियर स्तर पर पदक जीतने वाला खिलाड़ी पात्र माना जाएगा। वहीं, महाराजा प्रवीरचंद्र भंजदेव पुरस्कार के लिए राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतने वाला तीरंदाज पात्रता रखता है। इच्छुक खिलाड़ी खेल विभाग की वेबसाइट से आवदेन का प्रारूप और नियमावली प्राप्त कर सकते हैं और जिला कार्यालयों व ख्संचालनालय खेल विभाग में 15 अक्टूबर तक जमा कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो