ऑल इंडिया अंडर-12 टेनिस सीरीज: प्रथम वरीय अमृत वत्स हारे, बालिका वर्ग में आराध्या फाइनल में

ऑल इंडिया अंडर-12 टेनिस सीरीज में मंगलवार को बालक वर्ग में प्रथम वरीयता प्राप्त पश्चिम बंगाल के अमृत वत्स को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा। वहीं, बालिका वर्ग में प्रथम वरीय ओडिशा की आराध्या वर्मा ने जीत हासिलकर फाइनल में जगह पक्की कर ली।

By: Dinesh Kumar

Published: 20 Jan 2021, 01:31 AM IST

रायपुर. ऑल इंडिया अंडर-12 टेनिस सीरीज में मंगलवार को बालक वर्ग में प्रथम वरीयता प्राप्त पश्चिम बंगाल के अमृत वत्स को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा। वहीं, बालिका वर्ग में प्रथम वरीय ओडिशा की आराध्या वर्मा ने जीत हासिलकर फाइनल में जगह पक्की कर ली। यूनियन क्लब में खेले गए बालक वर्ग के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में महाराष्ट्र के दक्ष पाटिल ने बंगाल के अमृत वत्स को 9-6 से और दूसरे सेमीफाइनल में छत्तीसगढ़ के आरिज खान ने सार्थक शर्मा को 9-5 से शिकस्त देकर खिताबी मुकाबले में जगह पक्की कर ली। इस स्पर्धा में फाइनल मैच बुधवार को खेले जाएंगे, जिसमें बालक वर्ग में प्रदेश के आरिज खान और महाराष्ट्र के दक्ष पाटिल के बीच मुकाबला होगा। इसके बाद आयोजित समापन समारोह में छत्तीसगढ़ टेनिस संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा विजेताओं को पुरस्कृत करेंगे।

बालिका वर्ग में छत्तीसगढ़ की चुनौती समाप्त

बालिका वर्ग में छत्तीसगढ़ की चुनौती सेमीफाइनल में ही समाप्त हो गई। पहले सेमीफाइनल में प्रदेश की तनिष्का भटनागर को रितिका कपले ने 6-9 से शिकस्त देकर बाहर कर दिया और रितिका ने फाइनल में जगह बना ली। वहीं, दूसरे सेमीफाइनल में ओडिशा की आराध्या वर्मा ने छत्तीसगढ़ की ईशा शर्मा को 9-1 से शिकस्त देकर फाइनल में जगह बना ली।

Dinesh Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned