scriptकोरोना का कहर: रायपुर में होने वाले राज्य और राष्ट्रीय खेल स्पर्धाएं स्थगित | State and national sports events postponed due to CG corona cases rise | Patrika News

कोरोना का कहर: रायपुर में होने वाले राज्य और राष्ट्रीय खेल स्पर्धाएं स्थगित

locationरायपुरPublished: Apr 02, 2021 09:48:33 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– कोरोना की वजह से खेल आयोजन अनिश्चित काल के लिए स्थगित – अप्रैल में होना था छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग (सीपीएल) का आयोजन

Coronavirus: राजकोट में कोरोना के 39 नए मामले

Coronavirus: राजकोट में कोरोना के 39 नए मामले,Coronavirus: राजकोट में कोरोना के 39 नए मामले,Coronavirus: राजकोट में कोरोना के 39 नए मामले

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर अप्रैल माह में रायपुर में होने वाले राज्य और राष्ट्रीय स्तर के खेल आयोजनों को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। प्रदेश कांग्रेस स्पोट्र्स सेल की ओर से अप्रैल के प्रथम सप्ताह में छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग (सीपीएल) का आयोजन होना था।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कोरोना का नया वैरिएंट एन-440 मिला, वायरस कितना घातक वैज्ञानिकों को पता नहीं

आयोजकों ने कलेक्टर से आईपीएल के तर्ज पर बिना दर्शकों के आयोजन कराने की अनुमति मांगी थी। लेकिन, रायपुर के कलेक्टर ने अनुमति देने से इंकार कर दिया। इसके बाद आयोजकों ने कोरोना संक्रमण थमने तक सीपीएल का आयोजन स्थगित कर दिया है। यह जानकारी प्रदेश कांग्रेस स्पोट्र्स सेल के अध्यक्ष प्रवीण जैन ने दी।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कोरोना की डरावनी रफ्तार: 24 घंटे में 4617 नए मामले और 34 मौतें

तीरंदाजी की राष्ट्रीय स्पर्धा भी टली
38वीं राष्ट्रीय सब जूनियर तीरंदाजी प्रतियोगिता की मेजबानी रायपुर मिली है, जिसका आयोजन 16 से 22 अप्रैल तक होना था। लेकिन, कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए राष्ट्रीय स्पर्धा को स्थगित कर दिया गया है। छत्तीसगढ़ तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष कैलाश मुरारका ने बताया कि आयोजन की नई तिथि कोरोना संक्रमण के थमने के बाद तय की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो