scriptराज्य स्तरीय शतरंज स्पर्धा -शीर्ष वरीय भिलाई के आशुतोष बनर्जी बने चैंपियन | Patrika News
रायपुर

राज्य स्तरीय शतरंज स्पर्धा -शीर्ष वरीय भिलाई के आशुतोष बनर्जी बने चैंपियन

प्रथम राज्य ओपन रेटिंग शतरंज प्रतियोगिता में ८ चक्रों के बाद ८ अंक हासिल करके भिलाई के आशुतोष बनर्जी ने विजेता ट्रॉफी अपने नाम लिया।

रायपुरApr 10, 2018 / 08:10 pm

Dinesh Kumar

cg  news

winner aashutosh banrji

राज्य स्तरीय शतरंज स्पर्धा

शीर्ष वरीय भिलाई के आशुतोष बनर्जी बने चैंपियन

रायपुर . प्रथम राज्य स्तरीय ओपन रेटिंग शतरंज प्रतियोगिता में ८ चक्रों के बाद ८ अंक हासिल करके भिलाई के आशुतोष बनर्जी ने विजेता ट्रॉफी अपने नाम लिया। आशुतोष को इनाम के रूप में १० हजार रुपए नकद मिले। बिलासपुर के उत्तम मिश्रा को दूसरे स्थान पर संतोष करना पड़ा। उत्तम को ७ हजार रुपए और ट्रॉफी प्रदान की गई। रायपुर के विवेक साहू ने तीसरा स्थान हासिलकर ५००० रुपए का इनाम जीता। अशोक पटेल रायगढ़ ने चौथा, रायपुर के आदित्य कृष्णा ने पांचवां, बिलासपुर के योगेश देवांगन को छठवां, राजनांदगांव के रजनीकांत बक्सी सातवां, दुर्ग के ईटी मनोज ने आठवां, दुर्ग के अंशुल उप्पल नौवां और बिलासपुर के प्रियांश साहू ने दसवां स्थान प्राप्त किया। वहीं, रायपुर के निर्मल कुमार शर्मा को सर्वश्रेष्ठ वेटरन पुरुष व राजनांदगांव की अंशुल मिश्र ने सर्वश्रेष्ठ वेटरन महिला खिलाड़ी का खिताब अपने नाम किया। स्पर्धा के विजयी खिलाड़ी को सीपीसीए के अध्यक्ष मुकेश सिंघानिया और विवेक सिंघल ने पुरस्कृतकिया। वहीं, इस अवसर पर संघ के अध्यक्ष ने २७ से ३० मई तक एक और प्रतियोगिता कराने की घोषणा की।
अंडर-७ बालक में ऋषित ने मारी बाजी
अन्य वर्गों में बालक अंडर-७ में रायगढ़ के ऋषित अग्रवाल, अंडर-९ में ओजस्य मोहता ने अव्वल स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग में महक माथुर, अंडर-११ बालक में रायपुर के रूप छाबड़ा, बालिका वर्ग में दुर्ग की तनिष्का त्रिपाठी आगे रहीं। अंडर-१३ बालक में दुर्ग के ज्ञनेश रंजन व बालिका में रायपुर के रिदम सिंघल, अंडर-१५ बालक में सरगुजा के कपूर बाबू गुप्ता, बालिका में दुर्ग की खुशी कुरील और अंडर-१७ बालक में रायगढ़ के शुभम सिंह बाजी मारी।
————

राज्य टेटे युगल प्रतियोगिता

सागर घाटगे और डॉ. अविनाश की जोड़ी बनी विजेता

रायपुर. तृतीय सर सोराबजी पोचखानावाला स्मृति राज्य स्तरीय लक्की युगल टेबल टेनिस प्रतियोगिता में रायपुर के सागर घाटगे और डॉ. अविनाश इंग्ले की जोड़ी ने विजेता बनने का गौरव हासिल किया है। रायपुर के सपे्र शाला टेबल टेनिस हॉल में आयोजित इस स्पर्धा के युगल फाइनल में सागर और डॉ. अविनाश जोड़ी ने रायपुर के ही अरविंद कुमार शर्मा व हरि कृष्णा की जोड़ी को ३-० से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया। वहीं, तीसरे-चौथे स्थान के लिए खेले गए मैच में बिलासपुर के अनमोल जुनेजा व रायपुर के रितेश जिंदल की जोड़ी ने रायपुर गिरिराज बागड़ी व रितेश मल्होत्रा की जोड़ी को ३-२ से हराकर तीसरा स्थान प्राप्त किया। समापन समारोह में मुख्य अतिथि सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के उप आंचलिक प्रबंधक जनार्दन जोशी, प्रदेश टेटे संघ के सचिव विनय बैसवाड़े और वेटरन समिति के अध्यक्ष विमल नायर ने विजेता और उपविजेता को पुरस्कृत किया।

Home / Raipur / राज्य स्तरीय शतरंज स्पर्धा -शीर्ष वरीय भिलाई के आशुतोष बनर्जी बने चैंपियन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो