राज्य स्तरीय साइकल रेस प्रतियोगिता में ऐलिजाबेथ और इन्दलराम ने मारी बाजी

प्रथम स्थान प्राप्त विजेता को 5000 रुपए की राशि दी गई

By: ashutosh kumar

Published: 01 Mar 2020, 08:58 PM IST

साइकल रेस की दूरी 30 किलोमीटर तय की गई थी
अंबिकापुर. जिला प्रशासन सरगुजा की ओर से पर्यावरण संरक्षण तथा स्वस्थ शरीर का संदेश देने के उददेश्य से रविवार को राज्य स्तरीय साइकल रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। साइकल रेस शहर के घड़ी चौक से शुरू होकर नवापारा कला तक 30 किलोमीटर की दूरी निर्धारित थी। साइकल रेस को जिला पंचायत के उपाध्यक्ष राकेश गुप्ता, पार्षद द्वितेन्द्र मिश्रा तथा पुलिस उप अधीक्षक चंचल तिवारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।
साइकल रेस में महिला वर्ग में बगीचा जशपुर की ऐलिजाबेथ और अंबिकापुर के इन्दलराम राजवाड़े ने प्रथम स्थान प्राप्त कर विजेता का खिताब अपने नाम किया।


इस साइकल रेस में 110 पुरुष तथा 14 महिला प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिसमें महिला वर्ग में बगीचा जशपुर की ऐलिजाबेथ को प्रथम पुरस्कार के रूप में 5 हजार रुपए, कटघोरा की अनुसुईया कंवर को द्वितीय पुरस्कार के रूप में 3 हजार, कटघोरा की दुर्गेश्वरी को तृतीय पुरस्कार के रूप में 2 हजार , कटघोरा की रीना पटेल को चतुर्थ पुरस्कार के रूप में 1500 रुपए एवं कटघोरा की अचला तवर को पांचवें पुरस्कार के रूप में 1 हजार रुपए प्रदान किए गए। इसी प्रकार पुरुष वर्ग में अम्बिकापुर के इन्दलराम राजवाड़े को प्रथम पुरस्कार के रूप में 5 हजार रुपए, अम्बिकापुर के अशोक खलखो को द्वितीय पुरस्कार के रूप में 3 हजार रुपए, प्रतापपुर के राहुल कुमार सिंह को तृतीय पुरस्कार के रूप में 2 हजार, अम्बिकापुर के मिथलेश कपूर को चतुर्थ पुरस्कार के रूप में 1500 रुपए एवं प्रतापपुर के चोला राम राजवाडे को पांचवें पुरस्कार के रूप में 1 हजार रुपए प्रदान पुरस्कार स्वरूप दिए गए।

खुशखबरी: आधार के जरिए तुरंत ऑनलाइन मिलेगा ई-पैन कार्ड, सुविधा इसी माह से होगी शुरू

ashutosh kumar Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned