scriptPhoto Gallery: राज्य स्तरीय युवा महोत्सव और लोक साहित्य सम्मेलन का हुआ शुभारंभ, रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति से झूमे दर्शक | Patrika News
रायपुर

Photo Gallery: राज्य स्तरीय युवा महोत्सव और लोक साहित्य सम्मेलन का हुआ शुभारंभ, रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति से झूमे दर्शक

7 Photos
1 year ago
1/7

State Level Youth Festival And Folk Literature Conference Started In Raipur: छत्तीसगढ राज्य स्तरीय युवा महोत्सव के तहत शासकीय नागार्जुन साइंस कॉलेज रायपुर में 28 से 30 जनवरी तक लोक साहित्य सम्मेलन 2023 का आयोजन का शुभारंभ किया गया।

2/7

युवा महोत्सव में प्रदेशभर के 3 हजार से अधिक प्रतिभागी 38 विविध विधाओं में शामिल होंगे।

3/7

युवाओं ने दी करमा नृत्य की शानदार प्रस्तुति

4/7

युवाओं ने दी करमा नृत्य की शानदार प्रस्तुति

5/7

राज्य की योजनाओं पर आधारित दोहे गाकर राउत नाचा की प्रस्तुति दी

6/7

महोत्सव में 15 से 40 वर्ष और 40 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के प्रदेशभर के तीन हजार प्रतिभागी भाग लेंगे। जिसमें प्रत्येक आयु वर्ग में महिला एवं पुरूष प्रतिभागियों को दलीय खेलों में प्रथम स्थान के लिए 10 हजार, द्वितीय स्थान के लिए साढ़े सात हजार, तृतीय स्थान के लिए 5 हजार के पुरस्कार दिए जाएंगे।

7/7

युवा महोत्सव में प्रदेश के विभिन्न संभागों के युवाओं के दल ने अपनी परम्परागत लोक नृत्य को प्रदर्शित करते हुए मार्च पास्ट किया। आकर्षक वेशभूषा में सजे-धजे युवाओं के नृतक दल ने विभिन्न मुद्राओं के माध्यम से दर्शकों का मन मोह लिया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.