राज्य योग प्रतियोगिता: रायपुर की विजया साव व जसमीत भट्टी ने जीता कांस्य पदक

राज्य स्तरीय ऑनलाइन योग प्रतियोगिता में राजनांदगांव की वैशाली टांक ने स्वर्णिम सफलता हासिल की है। वहीं, बेमेतरा की अन्नपूर्णा टिकरिया व महेंद्रगढ़ की बिन्ती अग्रवाल ने संयुक्त रूप से रजत और रायपुर की विजया साव व जसमीत भट्टी ने संयुक्त रूप से कांस्य पदक जीतने में सफल रहीं।

By: Dinesh Kumar

Published: 22 Jun 2020, 01:36 AM IST

राजनांदगांव की वैशाली को स्वर्ण

बेमेतरा की अन्नपूर्णा और मनेन्द्रगढ़ की बिन्ती को रजत

रायपुर. राज्य स्तरीय ऑनलाइन योग प्रतियोगिता में राजनांदगांव की वैशाली टांक ने स्वर्णिम सफलता हासिल की है। वहीं, बेमेतरा की अन्नपूर्णा टिकरिया व महेंद्रगढ़ की बिन्ती अग्रवाल ने संयुक्त रूप से रजत और रायपुर की विजया साव व जसमीत भट्टी ने संयुक्त रूप से कांस्य पदक जीतने में सफल रहीं। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस स्पोट्र्स की ओर सेयोग को जीवन में शामिल करने के उद्देश्य से आयोजित राज्य स्पर्धा में प्रदेशभर के 577 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, जिसमें टॉप-20 खिलाडिय़ों को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस रविवार को सम्मानित किया गया। विजेता खिलाडिय़ों को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम, रायपुर नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे, प्रभारी महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला और कांग्रेस स्पोट्र्स सेल के अध्यक्ष प्रवीण जैन ने सम्मानित किया। प्रतियोगिता को सफल बनाने में योग ज्योति, नीलिमा जैन और मेजर सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

स्पर्धा में ये खिलाड़ी रहे शीर्ष-20 पर

राज्य योग प्रतियोगिता में मुकेश लोधी, सुनील, पंकज यादव, स्मिता सिंघल, अजय यादव, उमा चंद्रवंशी (सभी कवर्धा), रोहित मल्होत्रा, मनोज कुमार कोरिया, पंकज चंद्रवंशी, अंजली अग्रवाल दुर्ग, चंदन टोप्पो सूरजपुर, आनंद गुप्ता, हीना ठक्कर, निकिता जैन, राहुल शर्मा टॉप-20 में स्थान बनाने में कामयाब रहे। सभी खिलाडिय़ों को प्रतीक चिन्ह व प्रमाणपत्र प्रदान कर पुरस्कृत किया गया।

Dinesh Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned