script10 साल की मासूम ने काउंसलर से कहा- पिताजी मेरे शरीर को छूते थे, मैंने मां को बताया तो वो भी… | Step father molested 10 year girl in Raipur | Patrika News

10 साल की मासूम ने काउंसलर से कहा- पिताजी मेरे शरीर को छूते थे, मैंने मां को बताया तो वो भी…

locationरायपुरPublished: May 11, 2019 10:50:06 am

Submitted by:

Anjalee Singh

यह खुलासा 10 साल की मासूम बालिका ने काउंसलर के सामने किया। बालिका ने खम्हारडीह बालिका गृह में काउंसलिंग के दौरान अपने साथ हुई दरिंदगी का खुलासा किया, तो सब सन्न रह गए। (Crime News ) ( Rape With Minor ) (Father Raped Daughther )

rape with minor

10 साल की मासूम ने काउंसलर से कहा- पिताजी मेरे शरीर को छूते थे, मैंने मां को बताया तो वो भी……….

रायपुर. पिताजी मेरे शरीर को छूते थे, विरोध करने पर मारपीट करते थे। मैं डरकर कुछ नहीं बोल पाती थी। मां को इसके बारे में बताया, तो उन्होंने भी कुछ नहीं किया। बाद में कभी-कभी पिताजी मां के सामने ही गंदी हरकतें करते थे। वह कुछ नहीं बोलती थी। पिता की हरकतों का सहयोग नहीं करती थी। इसलिए मुझे बालगृह में भेज दिया गया। (Crime News ) ( Rape with minor ) (Father Raped Daughther )

यह खुलासा 10 साल की मासूम बालिका ने काउंसलर के सामने किया। बालिका ने खम्हारडीह बालिका गृह में काउंसलिंग के दौरान अपने साथ हुई दरिंदगी का खुलासा किया, तो सब सन्न रह गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच की। इसके बाद बालिका के पिता और मां को दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी बालिका का सौतेला पिता है। पिछले माह बालिका को उसकी मां बालिका गृह में छोडऩे पहुंची थी।


Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो