scriptPET-PPHT परीक्षा के प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए स्टूडेंट्स को मिला एक दिन का अधिक समय | Student get one more day to download admit card for PET And PPHT Exam | Patrika News
रायपुर

PET-PPHT परीक्षा के प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए स्टूडेंट्स को मिला एक दिन का अधिक समय

सर्वर (Server) की परेशानी झेल रही व्यापमं (VYAPAM) में परीक्षा के प्रवेश पत्र (Admit Card) डाउनलोड (Download) करने के लिए एक दिन का अधिक समय दिया जा रहा है। ताकि स्टूडेंट्स (Students) को थोड़ा और समय मिल जाएगा। इस सत्र पीईटी (PET) के लिए 18 हजार 947 और पीपीएचटी के लिए 18 हजार 538 अभ्यर्थियों ने आवेदन दिया है, जिनकी परीक्षाएं 16 मई को दो पालियों में सभी संभागीय मुख्यालयों में आयोजित की जाएंगी।

रायपुरMay 14, 2019 / 09:04 am

Akanksha Agrawal

VYAPAM

PET-PPHT परीक्षा के प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए स्टूडेंट्स को मिला एक दिन का अधिक समय

रायपुर. साल की शुरुआत से ही सर्वर की परेशानी पीईटी(PET)-पीपीएचटी (PPHT) परीक्षाओं का पीछा छोडऩे का नाम ही नहीं ले रही है। इसे लेकर एक बार फिर व्यावसायिक परीक्षा मंडल (Professional Examination Board)(VYAPAM) को तिथि में संशोधन करना पड़ा है।
अब परीक्षार्थी परीक्षा के एक दिन पहले 15 मई सुबह 9 बजे तक प्रवेश-पत्र डाउनलोड कर सकते हैं, जबकि इससे पूर्व रविवार (Sunday) तक सभी परीक्षार्थियों को प्रवेश-पत्र (Admit Card) डाउनलोड (Download) करने की अंतिम तिथि (Last Date) तय की गई थी। वहीं, निर्धारित समय-सीमा में भी कई परीक्षार्थियों (Exam) को प्रवेश-पत्र (Admit Card) डाउनलोड (Download) करने में परेशानियां आईं।
कहीं प्रवेश पत्र (Admit Card) आधा डाउनलोड (Download) हो रहा था, कहीं व्यापमं (VYAPAM) की वेबसाइट (Website) खुल ही नहीं रही थी। वहीं, व्यापमं (VYAPAM) की दलील है, कि सर्वर में कोई समस्या नहीं थी। फिर भी कई परीक्षार्थियों ने प्रवेश-पत्र (Admit Card) डाउनलोड नहीं किए, इस पर शिकायत लेकर पहुंचे अभ्यर्थियों की सहूलियत के लिए तिथि में संशोधन किया गया है। इस सत्र पीईटी (PET) के लिए 18 हजार 947 और पीपीएचटी (PPHT) के लिए 18 हजार 538 अभ्यर्थियों ने आवेदन दिया है, जिनकी परीक्षाएं 16 मई को दो पालियों में सभी संभागीय मुख्यालयों में आयोजित की जाएंगी।

सर्वर (Server) में कोई समस्या नहीं
व्यापमं (VYAPAM) के सलाहकार डॉ. प्रदीप चौबे ने बताया कि सर्वर में कोई समस्या नहीं है। कई परीक्षार्थी प्रवेश-पत्र (Admit Card) डाउनलोड (Download) नहीं कर पाए थे, इस वजह से अंतिम तिथि (Last Date) में बढ़ोतरी की गई है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

Home / Raipur / PET-PPHT परीक्षा के प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए स्टूडेंट्स को मिला एक दिन का अधिक समय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो