उपनिरीक्षक में खुद को मारी गोली, प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया गया, हालत गंभीर बनी हुई है

भाटापारा. भाटापारा ग्रामीण थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक ने खुद को गोली मार ली। यह घटना दोपहर 2.30-3 बजे की बताई जाती है। बताते हैं कि गोली उपनिरीक्षक के सिर पर लगी है।

By: dharmendra ghidode

Published: 19 Mar 2020, 04:41 PM IST

भाटापारा. भाटापारा ग्रामीण थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक ने खुद को गोली मार ली। यह घटना दोपहर 2.30-3 बजे की बताई जाती है। बताते हैं कि गोली उपनिरीक्षक के सिर पर लगी है। प्राथमिक उपचार के बाद उपनिरीक्षक को रायपुर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।
एसआई नरेंद्र सिंह ने खुद को गोली क्यों मारी इसका भी कोई खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस के सभी उच्च अधिकारी फिलहाल इसके बारे में कुछ बोलने से बच रहे हैं। मामला खुदकुशी का है या कुछ और है यह अभी जांच का है। नरेंद्र सिंह को घरेलू परेशानी थी या विभागीय इसकी भी जांच के संकेत मिले हैं।
प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस के अन्य अधिकारियों गंभीर रूप से घायल नरेंद्र सिंह को लेकर समुचित इलाज के लिए रायपुर रवाना हो गए। फिलहाल भाटापारा ग्रामीण थाने में प्रभारी के रूप में प्रशिक्षु आईपीएस अंकिता शर्मा पदस्थ हैं। जिले के पुलिस अधीक्षक नीतू कमल घटना की जानकारी मिलने के तत्काल बाद भाटापारा ग्रामीण थाना पहुंची और मामले की पूरी जानकारी एकत्र करने में लगी हुई है। उन्होंने संवादाताओं से बातचीत में कहा कि घटना के कारणों की बारीकी से जांच की जाएगी। फिलहाल नरेंद्र सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है और इलाज रायपुर में चल रहा है। इधर फिंगरप्रिंट के एक्सपर्ट भी भाटापारा में जांच के लिए पहुंच चुके हैं। कुछ भी हो घटना को लेकर पूरे पुलिस महकमे में जबरदस्त हलचल मची हुई है।

dharmendra ghidode
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned