scriptफैमिली कोर्ट में मची सनसनी, जब खाली कमरे में डाईवर को इस हालत में देखा | suicide at family court in raipur | Patrika News

फैमिली कोर्ट में मची सनसनी, जब खाली कमरे में डाईवर को इस हालत में देखा

locationरायपुरPublished: Sep 06, 2017 04:43:00 pm

Submitted by:

Lalit Singh

राजधानी के फैमिली कोर्ट में आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।

suicide
रायपुर. राजधानी के फैमिली कोर्ट में आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। कोर्ट के ही डाईवर ने बुधवार को अदालत के खाली कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खुदकुशी का कारण अज्ञात है। मामला सिविल लाइन थाने का बताया जा रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया है। मृतक डाईवर भूषण ठाकुर ने आत्महत्या क्यों की यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। इस घटना से परिसर के अन्य कर्मी भयभीत दिखे। मृतक ने फांसी कब लगाई यह ज्ञात नहीं हो सका है, लेकिन बताया जा रहा है कि वह कई दिनों से परेशान चल रहा था। मामले की सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंच चुके हैं। बता दें कि इससे पहले भी कई लोग सरकारी इमारतों और होटलों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुके हैं। एक माह पहले ही राजधानी के दो होटलों दो व्यक्तियों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।
इधर, सरपंच पति को गोली मारने वालों की सीसीटीवी में तलाश
आरंग के ग्राम कुरूद का पूर्व सरपंच बबलू साहू कांट्रेक्ट किलिंग का शिकार हुआ है। बाइक सवार दो आरोपियों ने काफी करीब से चार फायरिंग की है। इनमें से तीन गोलियां बबलू को लगी। आरोपियों ने जितने करीब से गोली मारी है, इससे तय है कि उनका इरादा बबलू की हत्या करना ही था। पुलिस ने मामले की गहराई से जांच शुरू कर दी है। मंगलवार को क्राइम ब्रांच की टीम और आला अधिकारी घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। उनके परिजनों से अलग-अलग पूछताछ की और गांव वालों से जानकारी ली। उल्लेखनीय है कि बबलू को सोमवार रात गांव के बसस्टैंड में अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मार दी थी।
ाटना के बाद आरोपी बलौदबाजार की ओर भाग निकले। आरोपियों के रायपुर आने की भी आशंका को देखते हुए पुलिस ने घटनास्थल से लेकर आरंग और रायपुर के बीच लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी है।
चार दिन से घूम रहे थे अजनबी
बबलू पर हमला से पहले गांव में चार दिन से कुछ अजनबी लोग घूम रहे थे। ग्रामीणों ने पूछताछ में पुलिस को यह जानकारी दी है। ग्रामीणों को आशंका है कि अजनबी लोग बबलू के पीछे लगे रहे होंगे और उस पर नजर रख रहे होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो