scriptपत्नी की अटक गई सांस, जब आंखों के सामने पति ने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल लगा दी छलांग | Suicide in Raipur: Husband commits suicide in front of wife, kids | Patrika News

पत्नी की अटक गई सांस, जब आंखों के सामने पति ने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल लगा दी छलांग

locationरायपुरPublished: Sep 20, 2019 01:19:41 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Suicide in Raipur: रायपुर में आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां गृह कलह के चलते पति ने पत्नी की आंखों के सामने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

husband_suicide.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां गृह कलह के चलते पति ने पत्नी की आंखों के सामने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या (Suicide in Raipur) कर ली।
पति को आखों के सामने खुदकुशी करता देख पत्नी की मानो जान निकल गई। बिल्डिंग के नीचे पति के शव को देख दहाड़ मार कर रोने लगी। युवक की बॉडी देख आसपास के लोग तुरंत दौड़े चले आए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है।
Business man dead body found in tighra gwalior
दरअसल, यह घटना रायपुर के मौदहापारा थाना अंतर्गत आरडीए बिल्डिंग की है। इस आरडीए बिल्डिंग में 35 वर्षीय विजय विश्वास अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहता था। विजय एक बार में वेटर की नौकरी करता था।
गुरुवार की रात करीब 8 बजे विजय शराब के नशे में घर पहुंचा। विजय को शराब के नशे में देख पत्नी भड़क उठी और नाराजगी जाहिर की। लेकिन विजय को पत्नी का रोकटोक करना पसंद नहीं आया। विजय अपनी पत्नी से बदसलूकी करने लगा। इससे दोनों के बीच झगड़ा होने लगा।
Suicide in Chhattisgarh
इस बीच विजय पास में खड़े अपने ढाई साल के मासूम को देख भड़क गया और उस पर गुस्सा उतारने लगा। विजय बेटे की पिटाई करने लगा। बच्चे पर गुस्सा उतारने पर पत्नी ने विजय को मना किया और पिटाई न करने के लिए कहा। पत्नी की यह बात विजय को पसंद नहीं आई। गुस्से में पत्नी और बच्चे को लेकर विजय बिल्डिंग के तीसरी मंजिल पर पहुंच गया और वहां से पत्नी की आंखों के सामने छलांग लगा दी।
पति को आंखों के सामने खुदकुशी करता देख पत्नी चीख पड़ी। बिल्डिंग के नीचे विजय की बॉडी खून से लथपथ पड़ी थी। यह मंजर देख आसपास के लोग सन्न रह गए। दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने देखा कि वहां विजय की बॉडी पड़ी हुई थी। लोगों ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव कोपोस्टमार्टम के भेजकर मामले की छानबीन कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो