scriptरायपुर की गर्ल्स में नजर आ रहा “ऑफ शोल्डर” ड्रेस का सुपर ट्रेंड | Super Trend of "Off Shoulder" Dress | Patrika News

रायपुर की गर्ल्स में नजर आ रहा “ऑफ शोल्डर” ड्रेस का सुपर ट्रेंड

locationरायपुरPublished: Oct 03, 2018 06:55:22 pm

रायपुर की गर्ल्स में नजर आ रहा “ऑफ शोल्डर” ड्रेस का सुपर ट्रेंड

Raipur  news

रायपुर की गर्ल्स में नजर आ रहा “ऑफ शोल्डर” ड्रेस का सुपर ट्रेंड

रायपुर. सिटी की गल्र्स में इन दिनों ऑफ-शोल्डर ड्रेस का टे्रंड है। कॉलेज से लेकर फ्रेशर पार्टी हो या बर्थडे पार्टी। हर दस में से तीन चार गल्र्स आपको ऑफ-शोल्डर ड्रेस में नजर आ ही जाएंगी। पिछले दिनों बहुत सी सिने तारिकाओं को ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहने कैमरे में कैद किया गया। कई अदाकारा सोशल प्लेटफॉर्म में भी आफ शोल्डर ड्रेस में अदाएं दिखाती नजर आईं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन अपने स्टाइलिश ड्रैसिंग स्टाइल को लेकर वह हमेशा चर्चा में रहती हंै। बॉलीवुड की मोस्ट लविंग स्टार आलिया भट्ट को उनके स्टाइल के लिए जाना जाता है। आलिया की वैसे तो पसंदीदा ड्रेस शॉट्र्स और टॉप है। लेकिन उनके ज्यादातर टॉप भी ऑफ शोल्डर ही होते हैं। शहर की फैशन डिजाइनर संगीता ने बताया कि गल्र्स फैशन में ऑफ शोल्डर्स ट्रेंड में है। अनारकली से लेकर वेस्टर्न गाउन्स तक में नए एक्सपेरिमेंट्स दिख रहे हैं।
CG News
ड्रेपिंग भी पसंद में शुमार
प्रिंट के अलावा अब ऑफ शोल्डर्स में ड्रेपिंग को भी जगह दी जा रही है। ऑफ शोल्डर में अभी डिजाइनिंग में पॉन्चो ऑफ शोल्डर, कट ऑफ शोल्डर को पसंद किया जा रहा है। फैब्रिक्स में शिमरी, सिल्क, कॉटन सिल्क और नेट फ्रेबिक्स को लेकर भी दीवानगी है, जो पार्टी और कैजुअल दोनों में फिट रहता है। एक्सपट्र्स का कहना है कि ऑफ शोल्डर्स में भी अब प्रिंट में खास एक्सपेरिमेंट्स देखने को मिल रहे है। लेटेस्ट फैशन की बात करें, तो यहां यंगस्टर्स का फोकस राजस्थानी प्रिंट्स पर रहता है।
कंटम्परेरी लुक भी पसंद
डिजाइनर्स का कहना है कि गल्र्स को अब कटेम्परेरी लुक काफी पसंद आता है, लिहाजा ऐसे आउटफिट्स को चुनती है, जिसमें खास एक्सपेरिमेंट्स किए होते हैं। ट्रेडिशनल लुक के साथ वैस्टर्न का कॉंम्बीनेशन को पसंद करने की खास वजह भी यही है। यंग डिजाइनर्स गल्र्स की पसंद को ध्यान में रखते हुए अब डिटेलिंग पर वर्क करने लगे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो