scriptसूरजपुर : कोयला लोड ट्रक में जा रहे 21 लोग पकड़े गए, चालक पर केस दर्ज | Surajpur: 21 people caught in coal load truck, fir against driver | Patrika News

सूरजपुर : कोयला लोड ट्रक में जा रहे 21 लोग पकड़े गए, चालक पर केस दर्ज

locationरायपुरPublished: Apr 02, 2020 09:08:23 pm

Submitted by:

ramdayal sao

लटोरी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बेरियर पर एक कोयला लोड ट्रक में जा रहे 21 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। मामले में ट्रक जब्त कर वाहन चालक के विरूद्ध अपराध दर्ज किया गया है।

सूरजपुर : कोयला लोड ट्रक में जा रहे 21 लोग पकड़े गए, चालक पर केस दर्ज

सूरजपुर : कोयला लोड ट्रक में जा रहे 21 लोग पकड़े गए, चालक पर केस दर्ज

raipur/सूरजपुर. लटोरी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बेरियर पर एक कोयला लोड ट्रक में जा रहे 21 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। मामले में ट्रक जब्त कर वाहन चालक के विरूद्ध अपराध दर्ज किया गया है।
पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा के निर्देश पर जिले भर की पुलिस पूरी सजगता के साथ बैरियर लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रही है। मंगलवार को लटोरी पुलिस बैरियर पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी इसी दौरान अम्बिकापुर रोड़ तरफ से ट्रक क्रमांक यूपी 65 एचटी 2623 आया जिसे रोककर चेक किया गया, ट्रक में कोयला लोड था जो तिरपाल से ढका हुआ था तिरपाल के नीचे 21 व्यक्ति बैठे थे। ट्रक चालक से पूछताछ किए जाने पर उसने बताया कि बिलासपुर से बनारस-गाजीपुर उत्तरप्रदेश जा रहे थे।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लॉकडाउन व शासन के तालाबंदी के आदेश के बावजूद बाहरी लोगों को सडक़ मार्ग से लेकर आने के संबंध में ट्रक चालक से दस्तावेज की मांग करने पर कोई वैध पास परमिट प्रस्तुत नहीं किया, ट्रक पूरा कोयला से भरा हुआ था। लॉकडाउन के बावजूद कोरोना वायरस के संक्रमण को जानते हुए शासन-प्रशासन के आदेशों का अवहेलना कर मानव जीवन स्वास्थ्य एवं सुरक्षा को संकट उत्पन्न करने का कार्य ट्रक चालक के द्वारा किया गया।
मौके से ट्रक को जप्त कर वाहन चालक के विरूद्व धारा 188 भारतीय दण्ड संहिता के तहत् मामला पंजीबद्व किया है। पुलिस ने सभी लोगों को प्रशासन के द्वारा बनाए गए आश्रय स्थल माध्यमिक शाला महेशपुर में सुपुर्दनामे पर दिया है जो सभी वहां रूके हुए है इनके खाने-पीने की व्यवस्था प्रशासन ने कराई है और सभी लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण डॉक्टरों की टीम के द्वारा किया जा चुका है।
चौकी प्रभारी लटोरी सुभाष कुजूर, एएसआई कमलदास बनर्जी, प्रधान आरक्षक संजय सिंह यादव, आरक्षक विकास मिश्रा, शुभकार पाण्डेय, योगेन्द्र भगत एवं मनेश्वर सिंह सक्रिय रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो