scriptSwarnim Bharat: पार्षद ने वार्डवासियों संग शहर को सुंदर और स्वच्छ बनाने की ली शपथ | Swarnim Bharat: Councilors, ward dwellers took oath to make city clean | Patrika News

Swarnim Bharat: पार्षद ने वार्डवासियों संग शहर को सुंदर और स्वच्छ बनाने की ली शपथ

locationरायपुरPublished: Feb 17, 2020 02:50:49 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

रायपुर के नगर निगम के काली माता वार्ड 11 के पार्षद अमितेश भारद्वाज भी आज पत्रिका के महाअभियान स्वर्णिम भारत से जुड़े। इस दौरान उन्होंने शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने की शपथ ली।

kali_mata_ward.jpg
रायपुर. राजधानी रायपुर के नगर निगम के काली माता वार्ड 11 के पार्षद अमितेश भारद्वाज भी आज पत्रिका के महाअभियान स्वर्णिम भारत से जुड़े। इस दौरान उन्होंने शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने की शपथ ली। इतना ही नहीं, पार्षद ने अपने साथ वार्डवासियों को भी शपथ दिलाई।
इस दौरान वार्डवासियों ने भी घर के साथ शहर का साफ-सुथरा रखने का संकल्प लिया। साथ ही वार्ड की महिलाआें ने प्लास्टिक को इस्तेमाल नहीं करने की भी शपथ ली।

गणतंत्र दिवस से शुरू हुए पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान के तहत लोगों का कारवां जुड़ता चला जा रहा है। पत्रिका के इस अभियान में शहर के अलग-अलग संस्थानों, स्कूलों की ओर से लोगों का जुड़ाव हो रहा है।
गौरतलब है कि पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान से जुड़कर अबतक हजारों लोगों ने अगले एक साल में अपने गांव, शहर को 70 घंटे देकर इसकी सुंदरता और स्वच्छता को लेकर खुद जागरूक रहने और दूसरे लोगों को भी जागरूक करने का संकल्प ले चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो