scriptSwarnim Bharat: भागवत कथा में सबने लिया संकल्प, शहर को 70 घंटे देकर बनाएंगे स्वच्छ और सुंदर | Swarnim Bharat: Devotees join with Patrika Swarnim Bharat take oath | Patrika News

Swarnim Bharat: भागवत कथा में सबने लिया संकल्प, शहर को 70 घंटे देकर बनाएंगे स्वच्छ और सुंदर

locationरायपुरPublished: Feb 17, 2020 02:02:07 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

गणतंत्र दिवस से शुरू हुए पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान के तहत मानिकपुरी समाज भी जुड़ा। सभी ने अपने आसपास सफाई रखने और प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करने के अलावा मौलिक अधिकारों और कर्तव्यों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करने की शपथ ली।

shapath_birgaon.jpg
रायपुर. गणतंत्र दिवस से शुरू हुए पत्रिका के स्वर्णिम भारत (Swarnim Bharat) अभियान के तहत लोगों का कारवां जुड़ता चला जा रहा है। पत्रिका के इस अभियान में शहर के अलग-अलग संस्थानों, स्कूलों की ओर से लोगों का जुड़ाव हो रहा है।
इस अभियान के तहत मानिकपुरी समाज भी जुड़ा। राज्य कार्यकारिणी की बैठक में समाज के सदस्यों ने शपथ ली कि अगले एक साल में अपने गांव, शहर को 70 घंटे देकर इसकी सुंदरता और स्वच्छता को लेकर खुद जागरुक रहेंगे और दूसरे लोगों को भी जागरुक करेंगे।
manikpuri_samaj_1.jpg
इस दौरान बिरगांव में हो रही भागवत कथा में कथावाचक पंडित अजय महाराज ने भी श्रद्धालुओं को शपथ दिलाई। सभी ने अपने आसपास सफाई रखने और प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करने के अलावा मौलिक अधिकारों और कर्तव्यों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करने की शपथ ली।
गौरतलब है कि पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान से जुड़कर अबतक हजारों लोगों ने अगले एक साल में अपने गांव, शहर को 70 घंटे देकर इसकी सुंदरता और स्वच्छता को लेकर खुद जागरूक रहने और दूसरे लोगों को भी जागरूक करने का संकल्प ले चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो