scriptतस्करों को पकड़ने गए SI पर तलवार से जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार | Sword Police Went Catch Liquor Smuggle Police Kept Matter Suppressed | Patrika News

तस्करों को पकड़ने गए SI पर तलवार से जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Aug 07, 2022 05:56:13 pm

Submitted by:

Mansee Sahu

बिलासपुर में शराब तस्करों ने मल्हार पुलिस चौकी प्रभारी और हेड कांस्टेबल पर तलवार से हमला कर दिया। हमले में चौकी प्रभारी का सिर फट गया है। इस दौरान बीच बचाव करने पहुंचे हेड कांस्टेबल विश्वास पात्रे पर भी तस्करों ने हमला कर दिया।

c.jpg

बिलासपुर। जिले में शराब तस्करों ने तस्करी के अलावा भी एक बड़े जुर्म को अंजाम दिया है। तस्करों ने मल्हार पुलिस चौकी के चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी और हेड कांस्टेबल विश्वास पात्रे पर तलवार से जानलेवा हमला किया। इस जानलेवा हमले में चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी का सर फट गया इस दौरान चौकी प्रभारी को बचाने पहुंचे हेड कांस्टेबल विश्वास पात्रे पर भी तस्करो ने जानलेवा हमला किया। घटना बीते 3 अगस्त की है। पुलिस ने आरोपी शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। चौकी प्रभारी का उपचार फिलहाल जारी है।

मल्हार चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी को 3 अगस्त की रात सूचना मिली थी कि ग्राम जैतपुरी में शराब तस्करी हो रही है। इस पर वे हेड कांस्टेबल विश्वास पात्रे के साथ रात करीब 9.30 बजे गांव पहुंचे। वहां पता चला कि शराब तस्करों ने पुलिस के आने की खबर पर रूट चेंज कर लिया है। इसके बाद पुलिसकर्मी जैतपुरी से लौटने लगे। तभी रास्ते में दो युवकों ने तलवार से हमला कर दिया। हेड कांस्टेबल ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया। इसके बाद हमला करने के बाद दोनों युवक भाग निकले।

हेड कांस्टेबल ने युवकों को पकड़ने की कोशिश की और उनके पीछे गए, लेकिन तब तक हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग चुके थे। इसके बाद हेड कांस्टेबल आनन-फानन में घायल चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी को अस्पताल लेकर पहुंचे और वहां भर्ती कराया। घटना के संबंध में उच्चाधिकारियों को जानकारी दी गई। घायल चौकी प्रभारी के सिर पर 12 टांके लगे हैं। घटना के 3 दिन बाद मस्तूरी पुलिस ने FIR दर्ज की। पुलिस ने आरोपी युवकों भुरू केंवट और नरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

इधर दोनों आरोपियों भुरू केंवट और नरेंद्र यादव की गिरफ्तारी का विरोध करने परिजन और गांववाले थाने पहुंच गए। उन्होंने दोनों युवकों को निर्दोष बताया और कहा कि इनका शराब तस्करों से कोई संबंध नहीं है और इन्होंने नादानी में पुलिस पर हमला किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो