तड़का समर्पण सोशल रिस्पॉन्सबिलिटी अवार्ड 2017 के लिए भर सकते हैं ऑनलाइन नॉमिनेशन

Chandu Nirmalkar

Publish: Dec, 07 2017 09:01:41 (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
तड़का समर्पण सोशल रिस्पॉन्सबिलिटी अवार्ड 2017 के लिए भर सकते हैं ऑनलाइन नॉमिनेशन

लाइफ में रुटीन से हटकर कुछ करना न सिर्फ खुद के लिए बल्कि समाज के लिए भी बेहतर माना जाता है

रायपुर . लाइफ में रुटीन से हटकर कुछ करना न सिर्फ खुद के लिए बल्कि समाज के लिए भी बेहतर माना जाता है। ऐसी एक्टिविटीज को सराहना भी मिलनी चाहिए। जिससे कि दूसरे भी उनसे इंस्पायर हो सके और समाज को सही दिशा देने में अपनी भूमिका निभा सकें।

Read More News: पकाने के बाद फुटबॉल की तरह उछलने लगा चावल, देखा तो अधिकारियों के होश आ गए ठिकाने

ऐसे लोगों को पुरस्कृत करने का बीड़ा उठाया है एफएम तड़का और एनएचएमएमआई नारायणा मल्टी स्पेशियलटी हॉस्पिटल ने। 12 कैटेगरी में समर्पण सोशल रिस्पॉन्सबिलिटी अवार्ड-2017 दिया जाएगा। इसके लिए एंट्री शुरू हो गई है। इसमें बेहतर काम करने वाले एनजीओ, इंडीविज्युअल और कॉर्पोरेट सेक्टर को 36 अवार्ड दिए जाएंगे। तो हो जाइए तैयार और कराएं नॉमिनेशन। विस्तृत जानकारी के लिए सुनते रहें रायपुर 95 एफएम तड़का, बिलासपुर 91.1 एफएम तड़का।

Read More News: इस शर्त पर बढ़ी आधार लिंक की डेट जानिए घर बैठे कैसे करें मोबाइल और ईमेल को आधार से लिंक

श्रेणियां
1. व्यक्तिगत तौर पर
2. एनजीओ द्वारा
3. व्यावसाइक संस्था द्वारा

ये हैं कैटिगिरीस
अवार्ड के लिए भूख एवं गरीबी उन्मूलन, लोक स्वास्थ्य, लैंगिक समानता और महिला सशक्तिकरण, स्थानीय कला संस्कृति का विकास, आदिवासी और पिछड़े वर्ग का विकास, जानलेवा बीमारियों की रोकथाम, पर्यावरण सुरक्षा एवं पौधरोपण, जल संरक्षण, बाल श्रम उन्मूलन एवं शिक्षा, खुले में शौचमुक्ति, बाल शोषण एवं मानव तस्करी, खेलों का विकास।

Read More News: अनोखा मिशाल: बहन ने किडनी देकर भाई को दिया नया जीवन

ये हैं इस्पांसर
इस इवेंट के पावर्ड बाय इस्पांसर हैं : सिंघानिया बिल्डकॉन और नींव टीएमटी, सपोर्टेड बाय : छत्तीसगढ़ ट्यूरिजम बोर्ड, महिला एवं बाल विकास विभाग, छत्तीसगढ़ जनसंपर्क विभाग, पीआई इंडस्ट्रीज।

यहां करें नॉमिनेशन
नामिनेशन के लिए आज ही एफएम तड़का के ऑफिसियल फेसबुक पेज से फार्म डाउनलोड करें या फिर 8718959595 पर वाट्सएप करें या मेल करें [email protected] अधिक जानकारी के लिए पढ़ते रहिए पत्रिका और सुनते रहिए एफएम तड़का साउंड्स गुड

ये है लिंक www.fmtadka.awardceremonies.in

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned