scriptTanu Kurre Murder case: आखिरकार ट्रेन में पकड़ाया तनु का हत्यारा, लव ट्रेंगल बना हत्या की वजह… पुलिस ने किया खुलासा | Tannu Kurre Murder case: Mystery open after sachin agarwal arrested | Patrika News

Tanu Kurre Murder case: आखिरकार ट्रेन में पकड़ाया तनु का हत्यारा, लव ट्रेंगल बना हत्या की वजह… पुलिस ने किया खुलासा

locationरायपुरPublished: Dec 01, 2022 04:43:56 pm

Submitted by:

CG Desk

Tanu Kurre Murder case: सचिन ने गुस्से में युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। बताते हैं, आरोपी ने तनु को तीन गोली मारी। हत्या के बाद पकड़े जाने के डर से आरोपी ने पेट्रोल डालकर शव को जला दिया और फिर फरार हो गया था।

Tanu Kurre Murder case: आखिरकार ट्रेन में पकड़ाया तनु का हत्यारा, लव ट्रेंगल बना हत्या की वजह... पुलिस ने किया खुलासा

Tanu Kurre Murder case

Tanu Kurre Murder case: रायपुर छत्तीसगढ़ की युवती तनु कुर्रे की हत्या उड़ीसा के बलांगीर में हुई। आरोपी प्रेमी ने जंगल लेजाकर उससे लड़ाई की जिसके बाद आवेश में आकर उसने तनु पर तीन राउंड फायरिंग की। जब आरोपी को लगा तनु की सांसे रुक गई है तब उसने उसकी लाश को पेट्रोल डालकर जलाया ताकि लाश की पहचान आसानी से न हो सके। इस पूरे मामले में अब पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। छत्तीसगढ़ और ओडिशा की पुलिस टीम ने हत्यारे प्रेमी सचिन अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है। वह घटना को अंजाम देने के बाद गिरफ़्तारी से बचने के लिए कोलकाता भागते समय समलेश्वरी एक्सप्रेस से पकड़ा गया।

क्या है पूरा मामला
कोरबा निवासी तनु कुर्रे 26 वर्ष कुछ साल पहले रायपुर आई थी। यहां पर शंकर नगर के पीजी में रहकर मोवा स्थित एक्सिस बैंक में जॉब कर रही थी। इस दौरान 2019 में उसकी मुलाकात बैंक में आने वाले बलांगीर निवासी कारोबारी सचिन अग्रवाल से हुई थी। धीरे- धीरे दोनों में दोस्ती हुई और फिर एक दूसरे को दोनों पसंद करने लगे। तीन साल तक दोनों में मिलना जुलना रहा। इसकी जानकारी मृतिका ने कोरबा निवासी अपने परिजनों को भी दी थी। सचिन जब भी टाइम मिलता वो अपने कारोबार के सिलसिले में रायपुर आता और तनु से मुलाकात जरूर करता था।

बताया जा रहा है, 19 नवम्बर को भी सचिन रायपुर आया और अपने परिजनों से मिलाने के नाम पर तनु को अपने साथ बलांगीर ले गया। इधर तनु के परिजन 21 नवम्बर को कॉल किए तो उसका फोन बंद आया। इसके बाद परिजन उसी दिन कोरबा से रायपुर आए। यहां पर उसके शंकर नगर किराए के मकान पर खोजबीन की। काफी खोजबीन और पता तलाशी के बाद भी जब युवती का कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी शिकायत 22 नवम्बर को मोवा थाने में गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

24 नवम्बर को ओडिशा पुलिस को बलांगीर जिले के तुरइकेला के जंगल मे एक अज्ञात युवती की अधजली लाश मिली। ओडिशा पुलिस की खोजबीन में पता चला कि मृतिका युवती रायपुर की रहने वाली है और 21 नवंबर को उसके गुमसुदगी की रिपोर्ट मोवा थाने में दर्ज कराई गई है। ओडिशा पुलिस में रायपुर पुलिस से संपर्क कर युवती की जानकारी मांगी और इसकी सूचना मृतिका के परिजनों को दी।

मॉल में दिखाया फिल्म फिर फ़ोन कॉल पर हुआ विवाद
आरोपी सचिन 19 नवम्बर को रायपुर आया था। यहां पर तनु कुर्रे के साथ मैग्नेटों मॉल में फिल्म देखी। इसके बाद दोनों जब बाहर निकल रहे थे, उस दौरान तनु के मोबाइल पर एक अन्य युवक का कॉल आया। कॉल युवती के पहचान वाले बिलासपुर निवासी एक युवक का था। तनु के मोबाइल पर अन्य युवक का काल देख सचिन गुस्से में आ गया। इसके बाद आरोपी ने उस युवक के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि तनु का बिलासपुर के रहने वाले युवक से भी मिलना जुलना है। इस बात से आरोपी काफी गुस्से में था और 21 नवम्बर को तनु को अपने साथ शादी करने का वादा कर बलांगीर ले गया। वहां तुराइकेला के जंगल मे फिर दूसरे प्रेमी को लेकर विवाद हुआ। सचिन ने गुस्से में युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। बताते हैं, आरोपी ने तनु को तीन गोली मारी। हत्या के बाद पकड़े जाने के डर से आरोपी ने पेट्रोल डालकर शव को जला दिया और फिर फरार हो गया था। अब सचिन की गिरफ्तारी हो गई है अब ओडिशा पुलिस जांच के बाद इस पूरे मामले का खुलासा करेगी कि तनु की हत्या किन परिस्थितियों में हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो