शासकीय अंग्रेजी मीडियम स्कूलों के शिक्षकों के नाम फाइनल, जल्द जारी होगी लिस्ट

दावा-आपत्ति की प्रक्रिया पूरी होने के बाद लिस्ट फाइनल करके शासकीय अंग्रेजी मीडियम स्कूल का संचालन करने वाले समिति के अध्यक्ष के पास पहुंच गई है। लिस्ट में अधिकारियों का हस्ताक्षर होते ही लिस्ट सार्वजनिक करने की बात विभागीय अधिकारी कह रहे है।

By: Karunakant Chaubey

Published: 17 Nov 2020, 05:55 PM IST

रायपुर. राजधानी के शासकीय अंग्रेजी मीडियम स्कूल में छात्रों को पढ़ाने वाले शिक्षकों और कर्मचारियों का नाम फाइनल हो गया है। विभाग के अधिकारी जल्द शिक्षकों और कर्मचारियों के नाम सार्वजनिक करेंगे। दावा-आपत्ति की प्रक्रिया पूरी होने के बाद लिस्ट फाइनल करके शासकीय अंग्रेजी मीडियम स्कूल का संचालन करने वाले समिति के अध्यक्ष के पास पहुंच गई है। लिस्ट में अधिकारियों का हस्ताक्षर होते ही लिस्ट सार्वजनिक करने की बात विभागीय अधिकारी कह रहे है।

50 से ज्यादा पदों पर हुई है भर्ती

जिले के शासकीय अंग्रेजी मीडियम स्कूल में दूसरे विभाग से आए शिक्षक और कर्मचारियों के अलावा 50 से ज्यादा संविदा नियुक्ति की जाएगी। इन नियुक्ति के लिए विभाग के पास हजारों की संख्या में आवदेन पहुंचे थे। विभागीय अधिकारियों ने आवेदनों की छटनी करने के बाद अभ्यर्थियों का इम्तिहान लिया।

केन्द्रीय विश्वविद्यालय के 129 एडहॉक शिक्षकों की दिवाली रहेगी फीकी, नहीं किया वेतन का भुगतान

नवंबर के तीसरे हफ्ते से ऑनलाइन क्लास

विभाग के जिम्मेदार नवंबर माह के तीसरे हफ्ते से ऑनलाइन पढ़ाई शुरू कराने का दावा कर रहा है। नवंबर माह के तीसरे हफ्ते से कक्षा पहली से १२वीं तक की क्लास चलाई जाएगी। त्योहार के पूर्व कक्षा ९वंी से १२वीं तक की क्लास का संचालन जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा किया जा रहा था।

संविदा में नियुक्ति पाने वाले शिक्षकों और कर्मचारियों का नाम फाइनल हो गया है। वरिष्ठ अधिकारियों को दावा-आपत्ति के बाद लिस्ट भेजी गई है। अधिकारियों द्वारा लिस्ट में सहमति की मोहर लगने के बाद नाम सार्वजनिक कर दिया जाएगा।

-जीआर चंद्राकर, जिला शिक्षा अधिकारी,रायपुर।

ये भी पढ़ें: फर्जी जाति प्रमाण पत्र वाले 267 शासकीय सेवक होंगे बर्खास्त, इन विभागों के कर्मचारियों पर गिरेगी गाज

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned