लड़कियों की गुंडागर्दी देख लड़कों के छूटे पसीने, भागकर बचाई जान, बीच सड़क पर लड़की को पीटा

आमतौर पर गुंडागर्दी में लड़के आगे रहते हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लड़कियां भी दबंगई दिखाने के मामले में लड़कों से कम नहीं है।

रायपुर. आमतौर पर गुंडागर्दी में लड़के आगे रहते हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लड़कियां भी दबंगई दिखाने के मामले में लड़कों से कम नहीं है। यकीन न हो तो खुद ही देख लीजिए।

दरअसल, शैलेंद्र नगर इलाके में चार लड़कियों ने जमकर गुंडागर्दी की। एक छात्रा को धोखे से बुलाया और उसकी पिटाई कर दी। छात्रा की शिकायत पर आरोपी चार लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

कोतवाली इलाके में एक नाबालिग छात्रा को चार लड़कियों ने घेरकर पीटा। पीडि़त छात्रा एक युवक के साथ शैलेंद्रनगर गई थी। उसी दौरान लड़कियों ने उसे घेर लिया। इसके बाद उससे मारपीट शुरू कर दी। यह देखकर छात्रा के साथ गए युवक भाग निकले।

पुलिस के मुताबिक दसवीं की छात्रा को उसके परिचित का शाम करीब 6 बजे फोन आया और उसे होलीक्रास स्कूल के पास बुलाया। छात्रा वहां पहुंची, तो परिचित सहित तीन अन्य लड़के थे। छात्रा उनके साथ फनफेस्टा ग्राउंड शैलेंद्र नगर पहुंची। वहां पहुंचने के कुछ देर बाद तीनों लड़कियां पहुंची और पीडि़ता से मारपीट शुरू कर दी।

वह अपने परिजनों को इसकी जानकारी देने लगी, तो आरोपी लड़कियों ने उसका मोबाइल छिनकर जमीन में पटक दिया। मौके से युवक भाग निकले। घटना की सूचना पुलिस को मिली।

डॉयल 112 की गाड़ी मौके पर पहुंची, तो आरोपी लड़कियां भाग निकली। इसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी लड़कियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned