छत्तीसगढ़ में गठित होगा तेलघानी बोर्ड

  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की घोषणा
  • तेलघानी बोर्ड बनने से ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को मिलेंगे रोजगार के अवसर

By: Anupam Rajvaidya

Published: 17 Jan 2021, 11:47 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ में तेलघानी बोर्ड का गठन किया जाएगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि तेलघानी बोर्ड के गठन से इस कार्य से जुड़े लोगों को एक नई पहचान मिलेगी और रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। मुख्यमंत्री ने रविवार को महासमुंद में साहू समाज के संभाग स्तरीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन, पत्रिका विमोचन एवं अलंकरण समारोह को संबोधित करते हुए यह घोषणा की।
ये भी पढ़ें...कोविड-19 टीकाकरण लॉन्च के लिए छत्तीसगढ़ में 99 वैक्सीनेशन साइट निर्धारित
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण काल में भी साहू समाज सहित सभी समाजों ने आगे बढ़कर काम किया। हमारे राज्य के सभी समाज की खूबी यह है कि हर परिस्थितियों के हिसाब से वे अपने आप को ढाल लेते हैं। मुख्यमंत्री ने समाज की मांग पर रायपुर संभाग के पांचों जिले रायपुर, महासमुंद, धमतरी, गरियाबंद, बलौदाबाजार में सामाजिक भवन निर्माण के लिए 20-20 लाख रुपए देने की घोषणा भी की।
ये भी पढ़ें...Bird Flu : छत्तीसगढ़ समेत राज्यों को पोल्ट्री फार्मों की जैव-सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश
कार्यक्रम के अध्यक्ष गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि किसी भी समाज की बुराई को दूर करने के लिए सबसे पहले अपने आप में सुधार लाना आवश्यक है तभी समाज में सुधार हो सकता है। हम सुधरेंगे तभी हम अच्छे समाज का निर्माण कर पाएंगे। कार्यक्रम को पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक धनेन्द्र साहू ने भी संबोधित किया।
ये भी पढ़ें...छत्तीसगढ़ में तीन वर्षों में मारे गए 216 नक्सली : सरकार

Show More
Anupam Rajvaidya Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned