script

लेडी डॉन का नहीं रुक रहा आतंक, जेल में महिला पुलिस को मार मार कर तोड़ दिया हाथ

locationरायपुरPublished: Sep 18, 2022 04:50:31 pm

Submitted by:

Abhinav Murthy

रायपुर में कई सालों से रह रही पुरानी बदमाश मोनिका को कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया गया था। जेल में रहते हुए भी अपना आतंक जमाते हुए जेल में पदस्त महिला प्रहरी के साथ विवाद कर कर मार-पीट किया।

ladydon.jpg

रायपुर की नामी डाॅन मोनिका सचदेव जो की कोतवाली इलाके की निगरानीशुदा बदमाश के नाम से जानी जाती है, जिसका आए दिन जेल जाना पुलिस की हिरासत में रहना या जिस पर अवैध धंदे, गांजे की तस्करी, लोगों को धमकाना, मार-पीट जैसे आरोप स्टेशन में दर्ज है, उसे कुछ ही दिन पहले गांजा तस्करी के मामले में 9 लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था। जेल में बंद इस डॉन का आतंक ख़तम होने का नाम ही नहीं ले रहा। दरअसल लेडी डॉन के नाम से पहचाने जाने वाली मोनिका सचदेव ने महिला प्रहरी को इस कदर पीटा है कि उसके हाथ में प्लास्टर करना पड़ गया। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मोनिका ने इस दौरान महिला प्रहरी को खूब डराया धमकाया था। इस मामले में शनिवार को रायपुर की पुलिस माेनिका के खिलाफ एक और केस दर्ज किया है। मोनिका के खिलाफ पहले ही कोतवाली, सिविल लाइंस जैसे थानों में कई केस दर्ज हैं।

जेल में भी नहीं रुक रही दादागिरी
महिला जेल प्रहरी माधुरी वर्मा ने मोनिका को अनुशासन में रहने कि बात कही थी। जेल के भीतर के कायदों को अपनाने को कहा, ये बात मोनिका को रास न आई, उसने पहले तो माधुरी के साथ बहस शुरू की और मौका पाकर उस पर हमला कर दिया। पहले माधुरी को मार-मार कर जमीन में गिराया फिर नीचे लेता कर लात घूसों से हाथ तोड़ दिया। जैसे तैसे जेल के बाकी स्टाफ वहां पहुंचे और माधुरी को मोनिका से बचा कर बाहर लाए। जेलर ने बताया की मोनिका जिले में जाने के बाद भी नहीं बदली है। कभी दूसरी कैदियों को धमकाती है तो कभी जेल में तैनात सुरक्षाकर्मियों से उलझ जाती है। इसी चक्कर ने अब इसने महिला जेल प्रहरी को पीटा है। जब मोनिका को तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया था तब उसने गिरफतरि के विरूद्ध में अपने कलाई में डाली चूड़ी को तोडा और मुँह में रख कर चबा ली। जिसके बाद उसके थाने से पहले अस्पताल ले जाया गया। कोर्ट परिसर में भी उसने जम कर तमाशा किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो