scriptराज्य सरकार के खिलाफ तख्तियां लेकर भाजपाइयों ने घर के सामने दिया धरना | The BJP workers staged a sit-in in front of the house with placards ag | Patrika News

राज्य सरकार के खिलाफ तख्तियां लेकर भाजपाइयों ने घर के सामने दिया धरना

locationरायपुरPublished: Apr 25, 2021 06:24:43 pm

Submitted by:

dharmendra ghidode

छत्तीसगढ़ रोवत हे, भूपेश बघेल सरकार सोवत हे : गौरीशंकर अग्रवाल

राज्य सरकार के खिलाफ तख्तियां लेकर भाजपाइयों ने घर के सामने दिया धरना

राज्य सरकार के खिलाफ तख्तियां लेकर भाजपाइयों ने घर के सामने दिया धरना

बलौदाबाजार/कसडोल. प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। जनसंख्या की दृष्टि से संक्रमण के मामले में छत्तीसगढ़ प्रथम स्थान पर आ गया है, परंतु कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में प्रारंभ से ही लापरवाह छत्तीसगढ़ सरकार अब भी व्यवस्था सुधारने को लेकर गंभीर नहीं है।
प्रदेश सरकार स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने, बिस्तर, आक्सीजन, वेंटिलेटर, जीवनरक्षक दवाओं, रेमडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध कराने और संक्रमण की दर को कम करने कोई ठोस कदम उठाती नहीं दिख रही है। भाजपा के स्थानीय व प्रदेश नेतृत्व के द्वारा लगातार सरकार को उचित कदम उठाने तथा जगाने का प्रयास किया गया किंतु पार्टी द्वारा दिए सभी सुझावों को राजनीतिक कारणों से नकार दिया गया। इसलिए ऐसी असंवेदनशील सरकार को जगाने भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर शनिवार दोपहर दो से शाम पांच बजे के बीच भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अपने-अपने निवास के बाहर कोरोना के विरुद्ध में लापरवाह व विफल सरकार के खिलाफ धरना देकर जगाने का प्रयास किया गया। धरने के दौरान राज्य सरकार के खिलाफ नारे लिखित तख्तियां लेकर भाजपा नेता तथा कार्यकर्ता बैठे रहे।
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल अपने निज निवास के सामने एक दिवसीय धरना पर बैठे रहे। गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ की जनता त्राही-त्राही कर रही है, लोगों में भय का वातावरण व्याप्त है। राज्य की भूपेश बघेल सरकार से राज्य की जनता का भरोसा उठ गया है। राज्य की जनता पूरी तरह से अपने आप को असहाय महसूस कर रही है। चिकित्सालय में न पर्याप्त बेड हैं न दवाइयां हैं, न इंजेक्शन है न ही आक्सीजन की सुविधा न वेंटिलेटर है। राज्य की जनता को रोती बिलखती सड़क पर छोड़ मुख्यमंत्री और उसके सहयोगी अपना राजधर्म भूल गए हैं। आज उन्हें जगाने छत्तीसग? भाजपा अपने लाखों कार्यकर्ताओं के साथ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन अपने अपने घर के सामने प्रशासन द्वारा निर्देशित नियमों का पालन करते हुए में कर रहे हैं। गौरीशंकर अग्रवाल ने राज्य की सरकार को मानवीय धर्म निभाने और अपने राजधर्म का पालन करने के लिए सजग करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री मुखिया होने का फर्ज निभाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो