आधी रात आ धमका हाथी, दो भाइयों के घर तोडकऱ चट कर गया सारा अनाज

हाथी आए दिन किसानों की फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार की रात दल से बिछडकऱ एक हाथी सोनहत गांव में पहुंच गया।

By: ramdayal sao

Published: 07 Mar 2020, 07:24 PM IST

raipur/ वाड्रफनगर. बीते कुछ दिनों से रघुनाथनगर वनपरिक्षेत्र में हाथियों के दल ने उत्पात मचा रखा है। हाथी आए दिन किसानों की फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार की रात दल से बिछडकऱ एक हाथी सोनहत गांव में पहुंच गया।

यहां उसने उत्पात मचाते हुए घरों को तोड़ डाला, फिर सारा अनाज भी चट कर गया। रघुनाथनगर वन परिक्षेत्र के गांव के लोग इन दिनों हाथियों के उत्पात से परेशान हैं। हाथी आए दिन फसलों को नुकसान पहुंच रहे हैं। कई दिनों से हाथियों का दल यहीं विचरण कर रहा है। इसी कड़ी में बुधवार की रात दल से बिछडकऱ एक हाथी ग्राम सोनहत में पहुंच गया। यहां हाथी ने जमकर उत्पात मचाया।

उसने दो भाइयों जवाहिर व राजकुमार के घरों पर हमला कर दिया। इससे परिवार वाले किसी तरह अपनी जान बचाकर भागे। हाथी घरों को तोडऩे के बाद अंदर रखा सारा अनाज भी खा गया, वहीं अन्य सामान को कुचलकर बर्बाद कर डाला। परिवार वाले व अन्य ग्रामीण पूरी रात दहशत में रहे। गुरुवार की सुबह वन अमले ने मौके पर पहुंचकर नुकसान का आकलन किया। वन अमले ने ग्रामीणों को सतर्क रहने की सलाह दी।

ramdayal sao Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned