scriptपोस्ट मार्टम में खुला युवक की हत्या का राज, परिजनों ने कर दिया था अंतिम संस्कार | The secret of killing a young man in post mortem, family cremated | Patrika News
रायपुर

पोस्ट मार्टम में खुला युवक की हत्या का राज, परिजनों ने कर दिया था अंतिम संस्कार

सेजबहार पुलिस ने दर्ज किया हत्या का अपराध

रायपुरOct 21, 2019 / 09:52 pm

ramendra singh

परिजनों ने सुसाइड बताकर युवक का कर दिया अंतिम संस्कार, लेकिन पीएम रिपोर्ट में ...

परिजनों ने सुसाइड बताकर युवक का कर दिया अंतिम संस्कार, लेकिन पीएम रिपोर्ट में …,परिजनों ने सुसाइड बताकर युवक का कर दिया अंतिम संस्कार, लेकिन पीएम रिपोर्ट में …,परिजनों ने सुसाइड बताकर युवक का कर दिया अंतिम संस्कार, लेकिन पीएम रिपोर्ट में …

रायपुर

सेजबहार इलाके ग्राम रवेली में एक युवक की मौत को परिजनों ने खुदकुशी बताकर अंतिम संस्कार कर दिया, लेकिन एक माह बाद मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या होने का खुलासा हुआ। मृतक के गले, चेहरे व कंधे पर किसी ठोस वस्तु से हमला करने के निशान पाए गए हैं। सेजबहार पुलिस ने मर्ग कायम शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पीएम रिपोर्ट पुलिस को सोमवार को मिली। रिपोर्ट में फांसी से मौत होने के बजाय चोट लगने से मौत होना बताया गया। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह है मामला
ग्राम रवेली में 22 सितम्बर को शत्रुघन यादव की मौत हो गई थी। अंतिम संस्कार के दौरान उनके भतीजे संतोष यादव (35) ने शराब पीया था। रात में गांव के दीपक साहू के ब्यारा में खाना बनाया जा रहा था। ब्यारा के एक हिस्से में रात करीब 8.30 बजे संतोष मृत मिला। उसके गले में रस्सी बंधी थी। इसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने थाने में सूचना दी। मामला खुदकुशी का बताया गया।

कहां-कहां लगी चोट
पीएम रिपोर्ट के मुताबिक मृतक के शरीर के गले, चेहरे और कंघे में चोट पहुंचाया गया है। इसी से उसकी मौत हुई है। उल्लेखनीय है कि युवक की मौत के समय सभी ने फांसी लगाकर खुदकुशी करने की जानकारी दी थी और घटनास्थल पर मृतक का भाई चिंताराम यादव और दीपक साहू मौजूद थे।

हत्या का केस दर्ज
पीएम रिपोर्ट के आधार पर मर्डर का मामला कायम किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

-योगेंद्र पांडेय, टीआई मुजगहन, रायपुर

Home / Raipur / पोस्ट मार्टम में खुला युवक की हत्या का राज, परिजनों ने कर दिया था अंतिम संस्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो