scriptड्राइवर को पेड़ से बांधकर सरिया से भरा ट्रक लेकर हथियारबंद लुटेरे हुए फरार | The robber escaped after taking the truck tied to a tree | Patrika News
रायपुर

ड्राइवर को पेड़ से बांधकर सरिया से भरा ट्रक लेकर हथियारबंद लुटेरे हुए फरार

धरसींवा इलाके में सुबह चार बजे की घटना, चांपा से रायपुर आ रहा था ट्रक, ड्राइवर के पास से मोबाइल व नकदी भी ले गए

रायपुरJun 25, 2020 / 07:10 pm

Devendra sahu

ड्राइवर को पेड़ से बांधकर सरिया से भरा ट्रक लेकर हथियारबंद लुटेरे हुए फरार

ड्राइवर को पेड़ से बांधकर सरिया से भरा ट्रक लेकर हथियारबंद लुटेरे हुए फरार

रायपुर. धरसींवा इलाके में तड़के हथियारबंद लुटेरों ने चाकू दिखाकर ड्राइवर को पेड़ से बांध दिया और सरिया से भरा ट्रक लूटकर भाग निकले। ड्राइवर की शिकायत पर पुलिस ने चार अज्ञात लुटेरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
पुलिस के मुताबिक प्रकाश इंडस्ट्रीज चांपा से ट्रक सीजी 04 जेसी 8440 में 25 टन लोहे का ब्लेड लेकर ड्राइवर राणा बंजारे रायपुर के लिए मंगलवार की रात 9 बजे निकला था। सुबह करीब 4 बजे वह ट्रक लेकर धरसींवा के देवरी के पास पहुंचा था। इसी दौरान सफेद रंग की स्कार्पियों तेजी से उसकी ट्रक को ओवरटेक करते हुए आई। और स्कार्पियों को उसकी ट्रक से लगा दिया।

इसके बाद राणा ने ट्रक रोक दिया। जैसे ही उसने ट्रक को रोका। स्कार्पियो से चार युवक निकले। चारों ने उसे ट्रक से नीचे उतारा। उसका मोबाइल व नकदी १६ हजार 500 रुपए लूट लिया। इसके बाद राणा को पास के एक पेड़ में बांध दिया। इसके बाद दो लोग ट्रक में सवार हो गए और दो स्कार्पियो में सवार होकर चले गए। ट्रक को आरोपी रायपुर की ओर ले गए। इसके बाद राणा ने खुद को छुड़ाया। इसके बाद पैदल चलते हुए वह धरसींवा थाना पहुंचा। करीब तीन घंटे चलने के बाद वह धरसींवा थाने पहुंचा और पूरे मामले की सूचना दी। धरसींवा पुलिस ने अज्ञात चारों आरोपियों के खिलाफ लूट का अपराध दर्ज कर लिया है।
पहले भी हो चुकी है इसी तरह की वारदात
धरसींवा, उरला, सिलतरा, खमतराई इलाके में बड़े पैमाने पर कबाड़ का धंधा करने वाले सक्रिय हैं। बड़े-बड़े यार्ड बनाए गए हैं, जहां चोरी का लोहा, वाहन आसानी से खप जाता है। करीब दो साल पहले भी इसी तरह लोहा चुराकर एक फैक्ट्री में बेचने का मामला सामने आया था।

इसमें बड़े कबाड़ी का नाम सामने आया था। इससे पहले भी एक ट्रक को लोहा सहित लूट लिया गया था। उसके ड्राइवर को भी इसी तरह बांध दिया गया था। बाद में खाली ट्रक राजिम इलाके में लावारिस मिला था। फिलहाल पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश में लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो