scriptछालीवुड एक्ट्रेस अनिकृति चौहान के हाथ से दूसरी फिल्म भी गई | The second film also went from the hands of Chollywood actress Anikrit | Patrika News

छालीवुड एक्ट्रेस अनिकृति चौहान के हाथ से दूसरी फिल्म भी गई

locationरायपुरPublished: May 24, 2022 01:12:15 am

Submitted by:

Tabir Hussain

इशिका यादव हुई रिप्लेस, मन के साथ आएंगी नजर

छालीवुड एक्ट्रेस अनिकृति चौहान के हाथ से दूसरी फिल्म भी गई

सतीश जैन की चल हट कोनो देख लिही में भी अनिकृति नजर आई हैं

ताबीर हुसैन @ रायपुर. साल 1957 में आई फिल्म नया दौर तो आपने देखी होगी। इस फिल्म में दिलीप कुमार के अपोजिट मधुबाला को कास्ट किया गया था। कुछ दिन की शूटिंग भी हो गई थी लेकिन मधुबाला के पिता नहीं चाहते थे वह दिलीप संग आउटडोर शूटिंग करे। इसलिए उन्होंने मना कर दिया। मधुबाला की जगह वैजंतीमाला को मौका मिला और फिल्म ब्लॉक बस्टर साबित हुई जिससे वैजंतीमाला को स्टाडरम भी मिल गया। हालांकि एक्टर-एक्ट्रेस का रिप्लेसमेंट कोई नई बात नहीं है। इधर, छालीवुड में भी रिप्लेसमेंट का दौर शुरू हो गया है। सुंदरानी प्रोडक्शन ने अपनी अनाम फिल्म में अनिकृति चौहान की जगह इशिका यादव को रिप्लेस किया है। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है। इशिका के साथ मन कुरैशी नजर आएंगे।

अनिकृति की यह दूसरी फिल्म

इससे पहले शिवनरेश केशरवानी निर्देशित दुल्हन उही जउन पिया मन भाए में भी अनिकृति की जगह दूसरी हिरोइन को कास्ट किया गया। शिवनरेश ने अनिकृति पर स्टारडम हावी होने का आरोप लगाया था जबकि अनिकृति ने तबीयत ठीक नहीं होने की बात कही थी। वैसे अनाम फिल्म में रिप्लेस को लेकर इंडस्ट्रीज में कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। सुंदरानी प्रोडक्शन के मोहन सुंदरानी ने कहा कि जब हमारी फिल्म की शूटिंग चल रही थी तो अनिकृति दूसरी फिल्मों में व्यस्त थी।

कौन है इशिका

24 साल की इशिका यादव 40 से ज्यादा एल्बम कर चुकी हैं। छत्तीसगढ़ी गीत मोला प्यार होगे में उन्हें काफी पसंद किया गया। सालभर के भीतर इस गाने को 34 मिलियन यानी 3 करोड़ 40 लाख व्यू मिल चुके हैं। उनकी पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म एन. हरीश निर्देशित काली द फाइनल वर्डिक्ट और आशीष गंजीर के डायरेक्शन में नावा बिहान बनकर तैयार है। हाल ही में शेखर सोनी कृत जॉनसन अरुण निर्देशित मिस यू मोर स्वीटहार्ट शूट कर चुकी हैं और सुंदरानी प्रोडक्शन की अनाम फिल्म का एक गाना बाकी है।

किस्मत फैक्टर है

इशिका ने कहा कि जिस अनाम फिल्म में मुझे रिप्लेस किया गया है, उसमें मेरा चयन पहले ही हो गया था लेकिन किसी वजह से मुझे नहीं लिया गया था। अब इसे किस्मत ही कहूं कि मेरी वापसी हो गई।
छालीवुड एक्ट्रेस अनिकृति चौहान के हाथ से दूसरी फिल्म भी गई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो